Wednesday , 20 June 2018

Home » मनोरंजन » अच्छा विषय वस्तु मिलने पर टीवी पर काम करेंगी जायरा

अच्छा विषय वस्तु मिलने पर टीवी पर काम करेंगी जायरा

नई दिल्ली, 21 फरवरी (आईएएनएस)। ‘दंगल’ की अभिनेत्री जायरा वसीम का कहना है कि अच्छा विषय वस्तु मिलने पर वह छोटे पर्दे पर भी पदार्पण कर सकती हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह भी सुपरस्टार आमिर खान की तरह छोटे पर्दे पर काम करना चाहेंगी? जायरा ने जम्मू से फोन पर आईएएनएस को बताया, “मैं करना पसंद करूंगी। दिन खत्म होने पर मैं एक कलाकार के तौर पर सोचती हूं। अच्छा विषय वस्तु होना चाहिए, चाहे वह फिल्मों में हो, लघु फिल्मों में हो या छोटे पर्दे पर हो।”

फिलहाल 11वीं में पढ़ रहीं अभिनेत्री ‘दंगल’ और ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ फिल्मों में आमिर खान के साथ काम कर चुकी हैं। ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ रविवार को जी सिनेमा पर प्रसारित होगी।

अभिनेत्री ने आमिर को ‘मिस्टर पैशनेट’ की उपाधि दी।

उनके साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में जायरा ने कहा, “उनके साथ काम करके मुझे बहुत मजा आया। मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा। वह ऐसे व्यक्ति हैं, जिन्हें हम ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ बुलाते हैं। लेकिन मुझे लगता है कि उन्हें ‘मिस्टर पैशनेट’ बुलाया जाना चाहिए। काम के प्रति उनका समर्पण और जोश प्रशंसनीय है।”

उन्होंने कहा, “बस वही प्रतिबिंबित होता है। लम्बे संवाद, प्रस्तावना के लिए उन्हें कोई पूर्व तैयारी नहीं करनी पड़ती। यह उनके अभिनय कौशल और जीवन के लिए है।”

पिछले वर्ष 17 वर्षीय अदाकारा ने दिल्ली-मुम्बई उड़ान में यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था।

आईएएनएस ने उस घटना के बारे में जानना चाहा तो उन्होंने इस मुद्दे पर बात करने से मना कर दिया।

अच्छा विषय वस्तु मिलने पर टीवी पर काम करेंगी जायरा Reviewed by on . नई दिल्ली, 21 फरवरी (आईएएनएस)। 'दंगल' की अभिनेत्री जायरा वसीम का कहना है कि अच्छा विषय वस्तु मिलने पर वह छोटे पर्दे पर भी पदार्पण कर सकती हैं।यह पूछे जाने पर कि नई दिल्ली, 21 फरवरी (आईएएनएस)। 'दंगल' की अभिनेत्री जायरा वसीम का कहना है कि अच्छा विषय वस्तु मिलने पर वह छोटे पर्दे पर भी पदार्पण कर सकती हैं।यह पूछे जाने पर कि Rating:
scroll to top