Tuesday , 23 October 2018

Home » मनोरंजन » अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत बने उद्यमी

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत बने उद्यमी

नई दिल्ली, 18 मई (आईएएनएस)। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने उद्यमी वरुण माथुर के साथ मिलकर इंसेई वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड नामक उद्यम की शुरुआत की है।

इंसेई अंत:प्रज्ञा के लिए आइसलैंड देशों का एक प्राचीन शब्द है, और यह अपने तरह का पहला ऐसा उद्यम है, जो बौद्धिक संपदा और उभरती प्रौद्योगिकियों पर काम कर रहा है।

नए उद्यम का उद्देश्य उभरती हुई प्रौद्योगिकियों द्वारा संचालित बौद्धिक संपदा के निर्माण और बड़े पैमाने पर विकास के माध्यम से महत्वपूर्ण सामाजिक-आर्थिक और विकासात्मक परिवर्तन लाना है।

इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर चुके सुशांत ने एक बयान में कहा, “उभरती प्रौद्योगिकियां सामाजिक-सांस्कृतिक और आर्थिक ढाचों को तेजी के साथ छिन्न-भिन्न कर रही हैं और इससे शिक्षा, रोजगार, मनोरंजन और स्वास्थ्य जैसे महत्वपूर्ण क्षेत्रों पर असर पड़ेगा।”

उन्होंने कहा, “यह सही समय है जब ऐसे नए समाधानों के लिए साझेदारी की जाए और उन्हें तैयार किया जाए, जो लोगों को इन बाधाओं से निपटने के लिए बेहतर तरीके से तैयार करें और उभरती प्रौद्योगिकियों द्वारा पैदा हुए अवसरों की सकारात्मक संभावनाओं को बढ़ाए।”

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत बने उद्यमी Reviewed by on . नई दिल्ली, 18 मई (आईएएनएस)। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने उद्यमी वरुण माथुर के साथ मिलकर इंसेई वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड नामक उद्यम की शुरुआत की है।इंसेई अंत:प्र नई दिल्ली, 18 मई (आईएएनएस)। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने उद्यमी वरुण माथुर के साथ मिलकर इंसेई वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड नामक उद्यम की शुरुआत की है।इंसेई अंत:प्र Rating:
loading...
scroll to top