Saturday , 17 November 2018

Home » मनोरंजन » अमिताभ, शाहरुख ने केरल को मदद दी, सभी से योगदान देने के लिए कहा (लीड-1)

अमिताभ, शाहरुख ने केरल को मदद दी, सभी से योगदान देने के लिए कहा (लीड-1)

मुंबई, 19 अगस्त (आईएएनएस)। बाढ़ से मची तबाही से जूझ रहे केरल की मदद के लिए अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, दुलकर रहमान और जैकलिन फर्नाडिस जैसी फिल्मी हस्तियां आगे आई हैं और योगदान दिया है। इन सितारों ने दूसरों से भी राज्य की मदद के लिए दान देने का आग्रह किया है।

अमिताभ ने ट्वीट किया, “केरल में लगातार बारिश के चलते मची तबाही भयावह है। सैकड़ों और हजारों बहन-भाई बेहद तकलीफ में हैं। हमें केरल के लोगों की जरूरतों को पूरा करने के लिए जितना योगदान कर सकते हैं, उतना करना चाहिए। मैंने किया है। आपको भी जरूर करनी चाहिए।”

केरल में बारिश और बाढ़ के कारण मरने वालों की संख्या बढ़कर 370 हो गई है।

शाहरुख के मीर फाउंडेशन ने बाढ़ पीड़ितों के बीच काम कर रहे एक राहत समूह को 21 लाख रुपये दान में दिए हैं।

जैकलिन ने केरल बाढ़ राहत कार्यक्रम के लिए काम कर रहे एनजीओ हैबीटेट फॉर ह्यूमैनिटी इंडिया को पांच लाख रुपये देने का फैसला किया है।

उन्होंने अपने बयान में कहा, “केरल में बाढ़ के हुए विनाश को देखकर मैं बहुत दुखी हूं। मेरी संवेदना जरूरतमंद लोगों के साथ है। मैंने हैबीटेट फॉर ह्यूमैनिटी इंडिया के जरिए दान देने का फैसला किया है।”

अभिनेत्री ने अपने दोस्तों, प्रशसंकों और फिल्म उद्योग से जुड़े लोगों से भी बाढ़ राहत कार्य में मदद करने की गुजारिश की।

केरल की मदद के लिए फिल्म निमार्ता प्रियदर्शन अपना और अभिनेता अक्षय कुमार का चेक पहले ही मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष को सौंप चुके हैं।

प्रियदर्शन ने लिखा, “आइए, एकजुट होकर केरल को दोबारा पटरी पर लेकर आएं। कोई राजनीति नहीं, कोई धर्म नहीं सिर्फ मानवता। आइए, केरल को बचाने के लिए एकजुट हो जाएं।”

अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह ने भी लोगों से केरल की मदद के लिए आगे आने का आग्रह किया।

ऑस्कर विजेता रेसुल पुकुट्टी ने विद्या बालन, सोनम कपूर और आलिया भट्ट जैसे सभी हस्तियों का धन्यवाद किया जिन्होंने केरल की मदद में योगदान दिया है।

अमिताभ, शाहरुख ने केरल को मदद दी, सभी से योगदान देने के लिए कहा (लीड-1) Reviewed by on . मुंबई, 19 अगस्त (आईएएनएस)। बाढ़ से मची तबाही से जूझ रहे केरल की मदद के लिए अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, दुलकर रहमान और जैकलिन फर्नाडिस जैसी फिल्मी हस्तियां आगे आई मुंबई, 19 अगस्त (आईएएनएस)। बाढ़ से मची तबाही से जूझ रहे केरल की मदद के लिए अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, दुलकर रहमान और जैकलिन फर्नाडिस जैसी फिल्मी हस्तियां आगे आई Rating:
loading...
scroll to top