Monday , 24 September 2018

Home » विश्व » अमेरिका में अलग-अलग घटनाओं में 4 पुलिस अधिकारियों को गोली लगी

अमेरिका में अलग-अलग घटनाओं में 4 पुलिस अधिकारियों को गोली लगी

वाशिंगटन, 18 सितम्बर (आईएएनएस)। अमेरिका के फिलाडेल्फिया, पेनसिल्वेनिया, फोर्ट वर्थ और टेक्सास में अलग-अलग घटनाओं में चार पुलिस अधिकारी और चार नागरिकों को गोली मारी गई।

फिलाडेल्फिया के पुलिस आयुक्त रिचर्ड रॉस ने बताया कि फिलाडेल्फिया में सार्जेट सिलविया यंग (19) पर शुक्रवार रात को हमला किया गया। उन्हें बायीं बांह पर कई गोलियां लगी हैं।

रॉस ने बताया कि इस घटना में शामिल संदिग्ध ने बाद में एक पूर्व पुलिस अधिकारी एड मिलर को घायल कर दिया, जो इस वक्त यूनिवर्सिटी ऑफ पेन्सिलवेनिया में सुरक्षा तंत्र से जुड़े हैं।

जब पुलिस ने उस संदिग्ध का पीछा किया तो उसने एक महिला को गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। इस दौरान तीन अन्य लोग घायल हो गए। हालांकि बाद में पुलिस ने संदिग्ध को मार गिराया।

रॉस ने बताया कि यंग और मिलर को अस्पताल ले जाया गया और उनकी हालत शनिवार सुबह तक स्थिर थी।

फोर्ट वर्थ में हुई एक अन्य घटना में दो पुलिस अधिकारियों को शुक्रवार रात एक फोन आया, जिसमें फोन करने वाले ने आत्महत्या करने की बात कही।

स्थानीय मीडिया के मुताबिक, जब उन्होंने घर में प्रवेश किया तो घर के पीछे छिपे संदिग्ध ने पुलिस पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी।

इस घटना में एक पुलिस अधिकारी को कई गोलियां लगी और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। संदिग्ध बाद में पुलिस को मृत मिला।

अमेरिका में अलग-अलग घटनाओं में 4 पुलिस अधिकारियों को गोली लगी Reviewed by on . वाशिंगटन, 18 सितम्बर (आईएएनएस)। अमेरिका के फिलाडेल्फिया, पेनसिल्वेनिया, फोर्ट वर्थ और टेक्सास में अलग-अलग घटनाओं में चार पुलिस अधिकारी और चार नागरिकों को गोली म वाशिंगटन, 18 सितम्बर (आईएएनएस)। अमेरिका के फिलाडेल्फिया, पेनसिल्वेनिया, फोर्ट वर्थ और टेक्सास में अलग-अलग घटनाओं में चार पुलिस अधिकारी और चार नागरिकों को गोली म Rating:
scroll to top