Tuesday , 21 November 2017

Home » ख़बरें अख़बारों-वेब से » अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के मंत्री गोपाल राय को दिया एमपी का जिम्मा

अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के मंत्री गोपाल राय को दिया एमपी का जिम्मा

December 23, 2016 9:25 am by: Category: ख़बरें अख़बारों-वेब से Comments Off A+ / A-
%e0%a4%95%e0%a4%9c%e0%a4%b0%e0%a5%80(भोपालसे अरुण दीक्षित)एमपी में 20 दिसंबर को हुई आम आदमी पार्टी (AAP) की रैली के बाद पार्टी ने प्रदेश में अपनी गतिविधियां तेज करने का फैसला किया है। इसी फैसले के तहत दिल्ली सरकार में श्रम मंत्री गोपाल राय को मध्यप्रदेश का प्रभारी बनाया गया है।

उल्लेखनीय है कि 20 तारीख की रैली में आप संयोजक अरविंद केजरीवाल आए थे। प्रदेश में उनकी यह पहली बड़ी रैली थी। रैली में प्रदेश भर से आई भीड़ और मध्यप्रदेश में कांग्रेस के हाशिए पर पहुंचने के बाद खाली हुए स्थान को देखते हुए केजरीवाल ने गोपाल राय को मध्यप्रदेश का जिम्मा दिया है। दरअसल आप अब मध्यप्रदेश में 2018 के विधानसभा चुनाव को पूरी ताकत से लड़ना चाहती हैं। इसी की तैयारी शुरू कर दी गयी है।

आम आदमी पार्टी मध्यप्रदेश में अपनी जगह बनाने की कोशिश लगातार कर रही है। 2014 के लोकसभा चुनाव में उसने अपने प्रत्याशी उतारे थे। ‘मोदी लहर’ में आप के प्रत्याशियों की जमानत जब्त हो गई थी। अब आप विधानसभा चुनाव में पूरी ताकत से उतरना चाहती हैं।

नवभारत टाइम्स से साभार

 

अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के मंत्री गोपाल राय को दिया एमपी का जिम्मा Reviewed by on . (भोपालसे अरुण दीक्षित)एमपी में 20 दिसंबर को हुई आम आदमी पार्टी (AAP) की रैली के बाद पार्टी ने प्रदेश में अपनी गतिविधियां तेज करने का फैसला किया है। इसी फैसले के (भोपालसे अरुण दीक्षित)एमपी में 20 दिसंबर को हुई आम आदमी पार्टी (AAP) की रैली के बाद पार्टी ने प्रदेश में अपनी गतिविधियां तेज करने का फैसला किया है। इसी फैसले के Rating: 0
scroll to top