Wednesday , 17 January 2018

Home » खेल » आईएसएल-4 : कोच विवाद पीछे छोड़ अपने अभियान पर लौटना चाहेंगे केरला ब्लास्टर्स

आईएसएल-4 : कोच विवाद पीछे छोड़ अपने अभियान पर लौटना चाहेंगे केरला ब्लास्टर्स

कोच्चि, 3 जनवरी (आईएएनएस)। फुटबाल की इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन में गुरुवार को केरला ब्लास्टर्स की टीम जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में एफसी पुणे सिटी की मेजबानी करेगी। इस मैच में दोनों टीमें अपने मुख्य कोचों के बिना उतरेंगी। ब्लास्टर्स ने मंगलवार को ही अपने कोच रेने मेयुलेनस्टीन से नाता तोड़ लिया, वहीं पुणे के कोच रेंको पोपोविक पर चार मैचों का प्रतिबंध है।

बावजूद इसके दोनों टीमें जोश से भरी हैं और सब कुछ पीछे छोड़ जीत हासिल करना चाहती हैं।

ब्लास्टर्स ने मेयुलेनस्टीन के साथ आम सहमति से अपने रास्ते अलग किए हैं। मेयुलेनस्टीन ने इंग्लिश क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड में दिग्गज कोच एलेक्स फग्र्यूसन के साथ काम किया है। टीम ने इस ग्रीष्मकाल में उन्हें अपने साथ जोड़ा था। हालांकि टीम को अच्छी शुरुआत नहीं मिली थी और वह मन माफिक परिणाम हासिल नहीं कर पाई थी।

पहले सात मैचों में सिर्फ एक जीत उसके हिस्से आई है और वह अभी तक पूरे सीजन में फॉर्म से जूझती रही है, लेकिन टीम के प्रशंसकों का समर्थन टीम के साथ है।

मैच से पहले संवाददाता सम्मेलन में ब्लास्टर्स के सहायक कोच थांगबोई सिंग्टो ने कहा, “सीजन की शुरुआत हर टीम अच्छे से करना चाहती है। हम भी यही चाहते हैं, लेकिन परिणाम सबके सामने हैं, लेकिन हम केरला ब्लास्टर्स हैं और हमारे साथ हमारे प्रशंसक हैं। इसलिए हमारे लिए सबसे अच्छी चीज कल (गुरुवार) का मैच है और अपने प्रशंसकों के लिए सही परिणाम लाना है।”

अपने कोच के जाने के बाद भी ब्लास्टर्स की टीम अपनी पुरानी रणनीति पर ही बने रहना चाहती है।

सिंग्तो ने कहा, “रणनीति को लेकर हम वही करेंगे जो करते आ रहे हैं। हमारे लिए जो जरूरी है वो है गोल करना और गोल न खाना। यह सभी पेशेवर खिलाड़ी हैं और जानते हैं कि क्या करना है।”

ब्लास्टर्स की टीम मैदान से बाहर और मैदान के अंदर, दोनों तरफ संघर्ष कर रही है, लेकिन रेंको पोपोविक की पुणे सिटी शानदार फॉर्म में है।

घर से बाहर पुणे का फॉर्म शानदार रहा है और वह इस मैच में दो लगातार जीत हासिल करते हुए आ रही है। उसने अपने पिछले दो मैचों में एफसी गोवा और नार्थईस्ट युनाइटेड को मात दी है। टीम के सहायक कोच व्लाडिका ग्रुजिक ने कहा कि उनकी टीम किसी तरह की लापरवाही नहीं बरतेगी।

उन्होंने कहा, “हर मैच अलग है। हो सकता है कि वह इस समय अच्छे फॉर्म में न हों। हमें अपने खेल पर ध्यान देने की जरूरत है और किसी भी चीज को हल्के में नहीं लेना है।”

पुणे भी इस मैच में पोपोविक के बिना उतरेगी क्योंकि उन पर चार मैचों का प्रतिबंध है।

आईएसएल-4 : कोच विवाद पीछे छोड़ अपने अभियान पर लौटना चाहेंगे केरला ब्लास्टर्स Reviewed by on . कोच्चि, 3 जनवरी (आईएएनएस)। फुटबाल की इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन में गुरुवार को केरला ब्लास्टर्स की टीम जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में एफसी पुणे सिटी की कोच्चि, 3 जनवरी (आईएएनएस)। फुटबाल की इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन में गुरुवार को केरला ब्लास्टर्स की टीम जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में एफसी पुणे सिटी की Rating:
scroll to top