Wednesday , 24 April 2019

Home » खेल » आईपीएल-2018 : 15 अप्रैल को हरे रंग की जर्सी पहनेगी रॉयल चैलेंजर्स

आईपीएल-2018 : 15 अप्रैल को हरे रंग की जर्सी पहनेगी रॉयल चैलेंजर्स

कोलकाता, 13 मार्च (आईएएनएस)। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में 15 अप्रैल को विराट कोहली की कप्तानी में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम हरे रंग की जर्सी में मैदान पर उतरेगी।

राजस्थान रॉयल्स ने नुवोको विस्तास कोर्पोरेट लिमिटेड के साथ मंगलवार को अपनी साझेदारी की घोषणा की।

नुवोको विस्तास अब राजस्थान रॉयल्स के प्रमुख साझेदारों में शुमार हो गया है। ऐसे में जर्सी के पीछे के हिस्से में कंपनी का लोगो नजर आएगा।

अपने ब्रैंड ड्यूरागार्ड सीमेंट के साथ आयोजकों ने अपने ‘गो ग्रीन’ पहल के लिए तारीख की घोषणा की।

इस कार्यक्रम का आयोजन हर सीजन में होता है, जिसमें कोहली अपनी प्रतिद्वंद्वी टीम को एक पौधा देते हैं और जर्सी में खिलाड़ियों के नाम ट्विटक अकाउंट पर जारी किए जाते हैं।

इस बारे में कंपनी की विपणन और पहल विभाग की प्रमुख मधुमिता बसु ने कहा, “हम हरित पहल का समर्थन करते हैं और इस साल 15 अप्रैल को मैच हो रहा है, जब राजस्थान रॉयल्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से होगा।”

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर आठ अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ ईडन गार्डन्स में खेले जाने वाले मैच के साथ आईपीएल का आगाज करेगा।

आईपीएल-2018 : 15 अप्रैल को हरे रंग की जर्सी पहनेगी रॉयल चैलेंजर्स Reviewed by on . कोलकाता, 13 मार्च (आईएएनएस)। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में 15 अप्रैल को विराट कोहली की कप्तानी में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स ब कोलकाता, 13 मार्च (आईएएनएस)। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में 15 अप्रैल को विराट कोहली की कप्तानी में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स ब Rating:
scroll to top