Monday , 24 September 2018

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » आप ने संयोजक की गिरफ्तारी के विरोध में रैली निकाली

आप ने संयोजक की गिरफ्तारी के विरोध में रैली निकाली

भोपाल 5 दिसंबर, (आईएएनएस)। आम आदमी पार्टी (आप) प्रदेश संयोजक आलोक अग्रवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ आप द्वारा मंगलवार को आक्रोश रैली निकाली गई। यह रैली आप प्रदेश कार्यालय सुभाष नगर से शुरू हो कर बोगदा पुल होकर नीलम पार्क पहुंची, जहां पुलिस द्वारा आप कार्यकर्ताओं को हल्का बल प्रयोग कर मुख्यमंत्री निवास जाने से रोक दिया गया।

आप की रैली में शामिल लोगों ने कहा, “अगर महिला अत्याचार, किसान बदहाली और महंगी बिजली के खिलाफ आवाज उठाना गुनाह है तो मैं भी आलोक अग्रवाल की तरह गुनहगार हूं और मुझे भी गिरफ्तार किया जाए।”

रैली के दौरान आप प्रदेश संगठन सचिव अमित भटनागर ने कहा, “शिवराज सरकार आलोक अग्रवाल व आम आदमी पार्टी की लोकप्रियता से घबरा गई है और इसलिए आलोक अग्रवाल को गिरफ्तार कर जेल में रखना चाहते हैं। आम आदमी पार्टी महिला अत्याचार, किसान बदहाली और महंगी बिजली के खिलाफ आवाज उठाती रहेगी, चाहे शिवराज सरकार हम सब को जेल में डाल दें।”

रैली के नीलम पार्क के सामने पहुंचने पर पुलिस ने रोक दिया और भीड़ को हटाने के लिए हल्का बल प्रयोग भी किया।

गौरतलब है कि पिछले दिनों एक महिला द्वारा पुलिस से परेशान होकर आत्महत्या करने के विरोध में गांधी नगर थाने का घेराव करने पर आलोक अग्रवाल को गिरफ्तार किया गया था। उन्हें मंगलवार को जमानत मिल गई।

आप ने संयोजक की गिरफ्तारी के विरोध में रैली निकाली Reviewed by on . भोपाल 5 दिसंबर, (आईएएनएस)। आम आदमी पार्टी (आप) प्रदेश संयोजक आलोक अग्रवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ आप द्वारा मंगलवार को आक्रोश रैली निकाली गई। यह रैली आप प्रदेश का भोपाल 5 दिसंबर, (आईएएनएस)। आम आदमी पार्टी (आप) प्रदेश संयोजक आलोक अग्रवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ आप द्वारा मंगलवार को आक्रोश रैली निकाली गई। यह रैली आप प्रदेश का Rating:
scroll to top