Friday , 24 November 2017

Home » खेल » आरएफवाईएस फुटबाल टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंचा एनीस कॉन्वेंट

आरएफवाईएस फुटबाल टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंचा एनीस कॉन्वेंट

मुंबई, 10 नवंबर (आईएएनएस)। जसकरन की शानदार हैट्रिक के दम पर सेंट एनेस कॉन्वेंट स्कूल ने शुक्रवार को रिलायंस फाउंडेशन यूथ स्पोर्ट्स फुटबाल टूर्नामेंट के जूनियर ब्वॉयज वर्ग के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया।

सेक्टर-42 में खेले गए मैच में एनीस कॉन्वेंट स्कूल ने सेंट सोल्जर्स डिवाइन पब्लिक स्कूल को 5-2 से मात दी।

दोनों टीमों के बीच मैच की शुरुआत रोमांचक रही। 12वें मिनट में मानव ने गोल कर एनेस कॉन्वेंट स्कूल का खाता खोला। इसके चार मिनट बाद ही जसकरन ने गोल कर टीम को 2-0 की बढ़त दी। जसकरन ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ चुने गए।

इसके बाद, उत्कर्ष ने अच्छी कोशिश करते हुए गोल दागा और अपनी टीम सोल्जर्स डिवाइन स्कूल का खाता खोला। हालांकि, एक बार फिर जसकरन ने आगे बढ़ते दो गोल दागे और अपनी टीम को 3-1 से बढ़त दिलाई। इन दो गोल के साथ ही जसकरन ने अपनी हैट्रिक भी पूरी की।

जसकरन की टीम के साथी खिलाड़ी हर्षित ने गोल कर एनीस कॉन्वेंट को 4-1 से आगे कर दिया। उत्कर्ष किसी तरह सोल्जर्स डिवाइन स्कूल के लिए अपनी कोशिश जारी रखे हुए थे।

उत्कर्ष ने एक और गोल हासिल करते हुए सोल्जर्स डिवाइन का स्कोर एनीस कॉन्वेंट के खिलाफ 2-4 किया। हालांकि, कुशान की ओर से किए गए गोल के साथ ही एनीस कॉन्वेंट स्कूल ने 5-2 से अच्छी बढ़त हासिल कर ली।

इस बढ़त को अंत तक बनाए रखते हुए एनीस कॉन्वेंट ने सोल्जर्स डिवाइन स्कूल के खिलाफ 5-2 से जीत हासिल की।

सीनियर ब्वॉयज वर्ग में रियाज की ओर से किए गए गोल ने दिल्ली पब्लिक स्कूल को गुरु नानक पब्लिक स्कूल के खिलाफ 1-0 से जीत दिलाई।

दिल्ली पब्लिक स्कूल ने इस मैच की शुरुआत अच्छी की थी। रियाज ने पांचवें मिनट में ही अपनी टीम के लिए गोल किया, जिसके दम पर दिल्ली पब्लिक स्कूल ने 1-0 से बढ़त हासिल की।

अपने अच्छे डिफेंस के दम पर दिल्ली पब्लिक स्कूल ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए अंत में गुरु नानक पब्लिक स्कूल के खिलाफ 1-0 से जीत हासिल की।

इस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल मैच 15 और 16 नवम्बर को खेले जाएंगे।

आरएफवाईएस फुटबाल टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंचा एनीस कॉन्वेंट Reviewed by on . मुंबई, 10 नवंबर (आईएएनएस)। जसकरन की शानदार हैट्रिक के दम पर सेंट एनेस कॉन्वेंट स्कूल ने शुक्रवार को रिलायंस फाउंडेशन यूथ स्पोर्ट्स फुटबाल टूर्नामेंट के जूनियर ब मुंबई, 10 नवंबर (आईएएनएस)। जसकरन की शानदार हैट्रिक के दम पर सेंट एनेस कॉन्वेंट स्कूल ने शुक्रवार को रिलायंस फाउंडेशन यूथ स्पोर्ट्स फुटबाल टूर्नामेंट के जूनियर ब Rating:
scroll to top