Friday , 22 February 2019

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » आस्ट्रेलियन ओपन : फेडरर, सिलिक की जीत

आस्ट्रेलियन ओपन : फेडरर, सिलिक की जीत

मेलबर्न, 14 जनवरी (आईएएनएस)। मौजूदा विजेता स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट आस्ट्रेलियन ओपन के दूसरे दौर में जगह बना ली। फेडरर के साथ क्रोएशिया के मारिन सिलिक भी अगले दौर में प्रवेश पाने में सफल रहे हैं।

फेडरर ने उज्बेकिस्तान के डेनिस इस्टोमिन को तीन सेटों तक चले मुकाबले में 6-3, 6-4, 6-4 से परास्त कर दूसरे दौर में कदम रखा।

रॉड लेवर एरेना पर खेले गए इस मैच को जीतने के लिए फेडरर ने एक घंटे 57 मिनट का समय लिया। फेडरर दूसरे दौर में ग्रेट ब्रिटेन के डेनियल इवांस के सामने होंगे। इवांस ने जापान के टाटसुमा इटो को 7-5, 6-1, 7-6 (10-8) से मात दूसरे दौर में कदम रखा।

मारगारेट कोर्ट पर खेले गए अन्य मैच में सिलिक ने आस्ट्रेलिया के बर्नाड टोमिक को दो घंटे तीन मिनट तक चले मुकाबले 6-2, 6-4, 7-6 (7-3) से मात दी। सिलिक अगले दौर में अमेरिका के मैकेंजी मैक्डोनाल्ड के सामने होंगे जिन्होंने रूस के आंद्रे रुबलेव को 6-4, 6-4, 6-2, 6-4 से हराया।

वहीं महिला एकल वर्ग में डेनमार्क की कैरोलिना वोज्नियाकी भी अगले दौर में पहुंचने में सफल रही हैं। वोज्नियाकी ने बेल्जियम की एलिसन वान उवटवांस्क को सीधे सेटों में 6-3, 6-4 से हराया।

आस्ट्रेलियन ओपन : फेडरर, सिलिक की जीत Reviewed by on . मेलबर्न, 14 जनवरी (आईएएनएस)। मौजूदा विजेता स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट आस्ट्रेलियन ओपन के दूसरे दौर में जगह बना ली। फेडरर मेलबर्न, 14 जनवरी (आईएएनएस)। मौजूदा विजेता स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट आस्ट्रेलियन ओपन के दूसरे दौर में जगह बना ली। फेडरर Rating:
scroll to top