Tuesday , 16 January 2018

Home » खेल » ईपीएल के पर्व कार्यक्रम की मैनचेस्टर सिटी कोच गार्डियोला ने आलोचना की

ईपीएल के पर्व कार्यक्रम की मैनचेस्टर सिटी कोच गार्डियोला ने आलोचना की

मैनचेस्टर, 3 जनवरी (आईएएनएस)। मैनचेस्टर सिटी के मुख्य कोच पेप गार्डियोला भी इंग्लिश प्रीमियर लीग (आईपीएल) के सख्त शीतकालीन पर्व कार्यक्रम की आलोचना करने वालों में शामिल हो गए हैं। उन्होंने खिलाड़ियों को थकान से बचाने की जरूरत पर बल दिया है।

सिटी ने 23 दिसम्बर से ईपीएल के पर्व के मौके पर खेले जाने वाले मैच की शुरुआत की थी। इसमें उसने पहला मैच बोर्नेमाउथ के साथ खेला था। अब तक वह तीन अन्य मैच न्यूकासल युनाइटेड (28 दिसम्बर), क्रिस्टल पैलेस (31 दिसम्बर) और वाटफोर्ट (2 जनवरी) के खिलाफ खेल चुका है।

वाटफोर्ड के खिलाफ मैच में सिटी के फुल-बैक केल वॉकर को चोट लगी थी। इसके अलावा, क्रिस्टल पैलेस के खिलाफ खेले गए मैच में केविन दे ब्रूने और गेब्रिएल जीसस को चोट लगी।

इससे परेशान होकर गार्डियोला ने कार्यक्रम की आलोचना करते हुए कहा है कि खिलाड़ियों के लिए हर दूसरे दिन मैच खेलना सामान्य और आसान नहीं है।

इस कार्यक्रम को लेकर सिटी से पहले वेस्ट ब्रोम और चेल्सी भी शिकायत कर चुके हैं।

क्लब की वेबसाइट पर जारी बयान में गार्डियोला ने कहा, “मैं पिछले सप्ताह से देख रहा हूं कि कितने खिलाड़ी चोटिल हुए हैं? इस बारे में संघ को प्रतिक्रिया देने की जरूरत है। मैं जानता हूं कि खेल चलता रहना चाहिए, लेकिन ये कार्यक्रम सामान्य नहीं है।”

गार्डियोला ने कहा, “ईपीएल के अधिकारी हम पर नियंत्रण रख सकते हैं, लेकिन खिलाड़ियों की रक्षा नहीं कर सकते। यहां लोग खिलाड़ियों को खेलते देखने और उनके प्रदर्शन का आनंद लेने आते हैं, ना कि संवाददाता सम्मेलन में कोचों को सुनने या पत्रकारों ने क्या लिखा है, इसे जानने।”

ईपीएल के पर्व कार्यक्रम की मैनचेस्टर सिटी कोच गार्डियोला ने आलोचना की Reviewed by on . मैनचेस्टर, 3 जनवरी (आईएएनएस)। मैनचेस्टर सिटी के मुख्य कोच पेप गार्डियोला भी इंग्लिश प्रीमियर लीग (आईपीएल) के सख्त शीतकालीन पर्व कार्यक्रम की आलोचना करने वालों म मैनचेस्टर, 3 जनवरी (आईएएनएस)। मैनचेस्टर सिटी के मुख्य कोच पेप गार्डियोला भी इंग्लिश प्रीमियर लीग (आईपीएल) के सख्त शीतकालीन पर्व कार्यक्रम की आलोचना करने वालों म Rating:
scroll to top