Wednesday , 21 November 2018

Home » खेल » ईयूएमई बैग के ब्रांड एम्बेसडर बने हार्दिक

ईयूएमई बैग के ब्रांड एम्बेसडर बने हार्दिक

मुंबई, 11 जुलाई (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या बैग निर्माता कंपनी ईयूएमई के ब्रांड एम्बेसडर बनाए गए हैं।

पांड्या ने एक बयान में कहा, “एक क्रिकेटर के नाते, मैं बहुत यात्रा करता हूं और कंधे पर रखे भरे बैग के कारण इससे तनाव महसूस होने लगता है। मेरा मानना है कि एक पारंपारिक बैग से हटकर इस तरह की चीजें समय की जरुरत बताती है और ईयूएमई ने इस अंतर को कम करने में मदद की है।”

बैग को इस तरह से बनाया गया है कि इससे कंधे की मांसपेशियां शांत रहे और आराम भी मिले। इसमें यूएसबी चार्जर के अलावा एंटी-चोरी चेन भी है।

ईयूएमई के संस्थापक नैना और संजय पारेख ने कहा , “हम इस तरह के बैकपैक बैग को लांच करने से बेहद खुश हैं, जिससे हार्डिक पांड्या जैसे खिलाड़ियों का मजबूत लगाव है।”

ईयूएमई बैग के ब्रांड एम्बेसडर बने हार्दिक Reviewed by on . मुंबई, 11 जुलाई (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या बैग निर्माता कंपनी ईयूएमई के ब्रांड एम्बेसडर बनाए गए हैं। पांड्या ने एक बयान म मुंबई, 11 जुलाई (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या बैग निर्माता कंपनी ईयूएमई के ब्रांड एम्बेसडर बनाए गए हैं। पांड्या ने एक बयान म Rating:
loading...
scroll to top