Monday , 18 June 2018

Home » भारत » उप्र : चढ़ावे को लेकर पंडों में चली लाठियां

उप्र : चढ़ावे को लेकर पंडों में चली लाठियां

पंडों के बीच लाठी डंडे चलते देख विश्राम घाट पर स्नान कर रहे श्रद्धालुओं में भगदड़ मच गई। इस घटना में दोनों पक्षों की तरफ से 6 लोग घायल हो गए।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों को शांत कराया और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। फिलहाल किसी भी पक्ष ने पुलिस में कोई तहरीर नहीं दी है।

जानकारी के मुताबिक रविवार को मकर संक्रांति पर मथुरा के विश्राम घाट पर बड़ी संख्या में बाहरी श्रद्धालु स्नान, पूजन व दान को आए थे। कुछ पंडे उन्हें वहां पूजन करा रहे थे। तभी दूसरे पक्ष के पंडे वहां आए और वहां पूज कराने पर एतराज जताया। दूसरे पक्ष के पंडों का कहना था कि यहां पूजन कराने का अधिकार क्षेत्र उनका है। उनका आरोप था कि पहले पक्ष वाले श्रद्धालुओं से जबरन चढ़ावे का सामान छीन रहे हैं।

इस बात हो लेकर दोनों पक्षों में पहले बहसबाजी हुई फिर झड़प बढ़ते हुए लाठी-डंडों की मारपीट तक पहुंच गई। इस बीच पंडों को लड़ते देख श्रद्धालुओं में हल्की भगदड़ मच गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया। दोनों पक्षों की ओर से तहरीर नहीं दी गई है, लेकिन पुलिस दोनों पक्षों पर अपनी ओर से मामला दर्ज कर रही है।

प्रभारी कोतवाली विनय भारद्वाज ने बताया कि विश्राम घाट पर झगड़ा करने वाले दोनों पक्षों के विरुद्ध पुलिस की ओर से मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है।

उप्र : चढ़ावे को लेकर पंडों में चली लाठियां Reviewed by on . पंडों के बीच लाठी डंडे चलते देख विश्राम घाट पर स्नान कर रहे श्रद्धालुओं में भगदड़ मच गई। इस घटना में दोनों पक्षों की तरफ से 6 लोग घायल हो गए। पुलिस ने मौके पर प पंडों के बीच लाठी डंडे चलते देख विश्राम घाट पर स्नान कर रहे श्रद्धालुओं में भगदड़ मच गई। इस घटना में दोनों पक्षों की तरफ से 6 लोग घायल हो गए। पुलिस ने मौके पर प Rating:
scroll to top