Wednesday , 12 December 2018

Home » भारत » उप्र : चौकी प्रभारी ने सर्विस रिवाल्वर से खुदकुशी की

उप्र : चौकी प्रभारी ने सर्विस रिवाल्वर से खुदकुशी की

एसआई मनोज कुमार यादव मूल रूप से चंदौली जनपद के गांव हरधन थाना बलुआ के रहने वाले थे। 26 अगस्त को वह जमुनहा चौकी पर तैनात हुए थे। वह चौकी परिसर में ही एक कमरे में रहते थे। रविवार सुबह जब काफी देर तक वह अपने कमरे से बाहर नहीं निकले तो चौकी में सिपाही उनके कमरे के पास गए। जहां कमरे के दरवाजे से खून बाहर निकल रहा था।

सिपाहियों ने तत्काल सूचना मल्हीपुर थाना प्रभारी वकील पांडे को दी। सूचना मिलते ही डीएम दीपक मीणा, एएसपी पीराम तथा कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। मनोज के माथे से खून निकल रहा था। चौकी इंचार्ज ने माथे के बीच ही गोली मारी थी। पुलिस मजिस्ट्रेट की निगरानी में मामले की जांच की जा रही है। वहीं, फोरेंसिक टीम भी सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।

एएसपी ने बताया कि मृतक के परिवार वालों को सूचना दे दी गई है। उनके आने पर ही मौके से शव उठाया जाएगा।

उप्र : चौकी प्रभारी ने सर्विस रिवाल्वर से खुदकुशी की Reviewed by on . एसआई मनोज कुमार यादव मूल रूप से चंदौली जनपद के गांव हरधन थाना बलुआ के रहने वाले थे। 26 अगस्त को वह जमुनहा चौकी पर तैनात हुए थे। वह चौकी परिसर में ही एक कमरे में एसआई मनोज कुमार यादव मूल रूप से चंदौली जनपद के गांव हरधन थाना बलुआ के रहने वाले थे। 26 अगस्त को वह जमुनहा चौकी पर तैनात हुए थे। वह चौकी परिसर में ही एक कमरे में Rating:
loading...
scroll to top