Thursday , 23 November 2017

Home » भारत » उप्र : प्रेमी युगल ने ट्रेन से कटकर दी जान

उप्र : प्रेमी युगल ने ट्रेन से कटकर दी जान

पुलिस के मुताबिक, भरथना थाना क्षेत्र के मेढी दुथी गांव के पास स्थित रेलवे लाइन के निकट शनिवार सुबह एक बाइक पर सवार प्रेमी युगल आए। दोनों बाइक से उतर कर रेलवे लाइन पर बैठ गए। कुछ देर में ट्रेन आती दिखाई दी, लेकिन वहीं बैठे रहे। ग्रामीणों की माने तो ट्रेन आने पर दोनों ने एक-दूसरे को कस कर जकड़ लिया और कुछ ही देर में ट्रेन दोनों को रौंदते हुए गुजर गई।

इस हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर मिले पहचानपत्रों से मृतकों की शिनाख्त की।

पुलिस ने बताया कि मृतक युवक इकदिल थाना क्षेत्र के नगला जैक गांव निवासी मुकेश था और युवती उसकी दोस्त थी। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पड़ताल शुरू कर दी है।

उप्र : प्रेमी युगल ने ट्रेन से कटकर दी जान Reviewed by on . पुलिस के मुताबिक, भरथना थाना क्षेत्र के मेढी दुथी गांव के पास स्थित रेलवे लाइन के निकट शनिवार सुबह एक बाइक पर सवार प्रेमी युगल आए। दोनों बाइक से उतर कर रेलवे ला पुलिस के मुताबिक, भरथना थाना क्षेत्र के मेढी दुथी गांव के पास स्थित रेलवे लाइन के निकट शनिवार सुबह एक बाइक पर सवार प्रेमी युगल आए। दोनों बाइक से उतर कर रेलवे ला Rating:
scroll to top