Wednesday , 17 January 2018

Home » भारत » उप्र : 25 हजार का ईनामी अपराधी आजमगढ़ में गिरफ्तार

उप्र : 25 हजार का ईनामी अपराधी आजमगढ़ में गिरफ्तार

आजमगढ, 18 नवम्बर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में आजमगढ़ जिले के फूलपुर में शुक्रवार देर रात पुलिस और पशु तस्करों के बीच हुई मुठभेड़ में गिरोह के सरगना और 25 हजार के ईनामी बदमाश सिराज और उसके एक साथी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

पुलिस के मुताबिक हालांकि इस मुठभेड़ में सिराज के साथ ही दो पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं, जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

पुलिस के मुताबिक मुखबिर से सूचना मिली थी कि पशु तस्करों का एक गिरोह किसी बड़ी घटना को अंजाम देने जा रहे हैं। जिसके बाद फूलपुर के पास घेराबंदी कर वाहनों की तलाशी शुरू कर दी गई। पुलिस से घिरता देख बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी, जिसके जवाब में पुलिस की तरफ से भी फायरिंग की गई।

पुलिस की फायरिंग में गिरोह का सरगना सिराज गोली लगने से घायल हो गया। जबकि स्कार्पियो चालक नियाउज गांव निवासी साबिर पुत्र आबिद को पुलिस ने घेरेबंदी कर पकड़ लिया।

पुलिस अधीक्षक अजय कुमार साहनी ने बताया कि सिराज गिरोह का सरगना है और इस गिरोह ने आजमगढ़, मऊ, बलिया, जौनपुर, गोरखपुर आदि पूर्वाचंल के कई जिलों में 400 से अधिक घटनाओं को अंजाम दिया है। इस संगठन के लोग दंगा फैलाने में भी माहिर थे।

उप्र : 25 हजार का ईनामी अपराधी आजमगढ़ में गिरफ्तार Reviewed by on . आजमगढ, 18 नवम्बर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में आजमगढ़ जिले के फूलपुर में शुक्रवार देर रात पुलिस और पशु तस्करों के बीच हुई मुठभेड़ में गिरोह के सरगना और 25 हजार के आजमगढ, 18 नवम्बर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में आजमगढ़ जिले के फूलपुर में शुक्रवार देर रात पुलिस और पशु तस्करों के बीच हुई मुठभेड़ में गिरोह के सरगना और 25 हजार के Rating:
scroll to top