Monday , 24 September 2018

Home » भारत » एआईएडीएमके सरकार को कोई खतरा नहीं : मंत्री

एआईएडीएमके सरकार को कोई खतरा नहीं : मंत्री

चेन्नई, 3 जनवरी (आईएएनएस)। तमिलनाडु के मत्स्यपालन मंत्री डी. जयकुमार ने बुधवार को कहा कि एआईएडीएमके पार्टी या सरकार को पार्टी से निकाले गए नेता टी. टी. वी. दिनाकरन अथवा डीएमके नेता एम. के. स्टालिन से कोई खतरा नहीं है।

जयकुमार ने कहा कि वह विधानसभा में सरकार की उपलब्धियों को प्रमुखता से रखेंगे। विधानसभा का आगामी सत्र आठ जनवरी को राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित के पारंपरिक संबोधन के साथ आरंभ होगा।

नए साल 2018 में आयोजित होने वाले पहले सत्र में पूर्व अन्नाद्रमुक नेता दिनाकरन सदन में बतौर निर्दलीय विधायक प्रवेश करेंगे।

दिनाकरन ने 21 दिसंबर को आर. के. नगर विधानसभा सीट के लिए हुए उपचुनाव में सत्ताधारी अन्नाद्रमुक और मुख्य विपक्षी दल द्रमुक को करारी शिकस्त दी थी।

इसके अलावा, दिनाकरन के प्रति वफादारी दिखाने को लेकर 18 विधायकों को अयोग्य ठहराए जाने के बाद पहली बार विधानसभा का सत्र बुलाया जा रहा है।

इन विधायकों की ओर से मुख्यमंत्री बदलने की मांग करते हुए राज्यपाल को ज्ञापन सौंपने पर अयोग्य ठहराया गया था।

एआईएडीएमके सरकार को कोई खतरा नहीं : मंत्री Reviewed by on . चेन्नई, 3 जनवरी (आईएएनएस)। तमिलनाडु के मत्स्यपालन मंत्री डी. जयकुमार ने बुधवार को कहा कि एआईएडीएमके पार्टी या सरकार को पार्टी से निकाले गए नेता टी. टी. वी. दिना चेन्नई, 3 जनवरी (आईएएनएस)। तमिलनाडु के मत्स्यपालन मंत्री डी. जयकुमार ने बुधवार को कहा कि एआईएडीएमके पार्टी या सरकार को पार्टी से निकाले गए नेता टी. टी. वी. दिना Rating:
scroll to top