Sunday , 17 December 2017

Home » व्यापार » एप्पल ने होमपॉड स्पीकर का लांच 2018 तक टाला

एप्पल ने होमपॉड स्पीकर का लांच 2018 तक टाला

सैन फ्रांसिस्को, 18 नवंबर (आईएएनएस)। एप्पल ने अपने स्मार्ट होम स्पीकर होमपैड की लांचिंग को 2018 के लिए टाल दिया है और कथित रूप से कहा है कि उसे इसमें सुधार के लिए अभी और वक्त चाहिए।

द वर्ज ने एप्पल के प्रवक्ता के हवाले शुक्रवार देर रात को प्रकाशित खबर में कहा, “हम लोगों को होमपैड का अनुभव लेने के लिए इंतजार कराना नहीं चाहते, जो घर के लिए एप्पल का स्मार्ट स्पीकर है। लेकिन हमें इसे अपने ग्राहकों के लिए तैयार करने के लिए थोड़ा और समय चाहिए।”

एप्पल के स्मार्ट स्पीकर की कीमत 349 रुपये रखी गई है। पहले इसे दिसंबर में बाजार में उतारने की तैयारी की गई थी। लेकिन अब प्रौद्योगिकी दिग्गज का कहना है कि वह अमेरिका, ब्रिटेन और ऑस्ट्रेलिया के बाजारों में इसे 2018 की शुरुआत में उतारेगी।

एप्पल होमपैड में उच्च दर्जे की ध्वनि प्रणाली ‘सोनोस’ और एमेजन इको और गूगल होम जैसे स्मार्ट अस्सिटेंट की सुविधा होगी।

होमपैड की सुरक्षा फीचर के बारे में कंपनी का कहना है, “यह डिवाइस हमेशा हे सिरी बोलने पर सुनेगा। इससे कोई भी सूचना एप्पल के सर्वर तक तब तक भेजी नहीं जाएगी, जब तक ऐसा करने के लिए बोलकर कमांड ना दिया जाए।”

द वर्ज के मुताबिक, “इससे जो भी सूचना भेजी जाएगी, वह एनक्रिप्टेड होगी और अनाम सिरी पहचानकर्ता का उपयोग कर भेजी जाएगी।”

एप्पल ने होमपॉड स्पीकर का लांच 2018 तक टाला Reviewed by on . सैन फ्रांसिस्को, 18 नवंबर (आईएएनएस)। एप्पल ने अपने स्मार्ट होम स्पीकर होमपैड की लांचिंग को 2018 के लिए टाल दिया है और कथित रूप से कहा है कि उसे इसमें सुधार के ल सैन फ्रांसिस्को, 18 नवंबर (आईएएनएस)। एप्पल ने अपने स्मार्ट होम स्पीकर होमपैड की लांचिंग को 2018 के लिए टाल दिया है और कथित रूप से कहा है कि उसे इसमें सुधार के ल Rating:
scroll to top