Saturday , 17 November 2018

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » एशियई खेल : चीन ने जीता पहला स्वर्ण

एशियई खेल : चीन ने जीता पहला स्वर्ण

जर्काता, 19 अगस्त (आईएएनएस)। चीन के सुन पीयुआन ने रविवार को यहां जारी 18वें एशियाई खेलों का पहल स्वर्ण पदक अपने नाम किया। उन्होंने वूशू के चैंगक्वान स्पर्धा में पदक जीत।

समाचार एजेंसी एफे के अनुसार, सुन ने 9.75 अंक अर्जित करते हुए स्वर्ण पदक पर कब्जा किया। सुन ने इसी शहर में 2015 में हुए वर्ल्ड वूशू चैम्पियनशिप का खिताब जीता था।

इंडोनेशिया के ईडगर मार्वोलो ने 9.72 अंक के साथ रजत पदक पर कब्जा किया जबकि ताइवान के तसाई तसी-मिन ने 9.70 अंक हासिल करते हुए कांस्य पदक अपने नाम किया।

मौजूदा चैम्पियन दक्षिण कोरिया के ली हा-सुंग 12वें पायदान पर रहे, उन्होंने 9.31 अंक हासिल किए। जापान के साकामोटा रेन 9.64 अंक के साथ सातवें और नेपाल के 18 वर्षीय बिजय सिंजाली 8.25 अंक के साथ 14वें पायदान पर रहे।

चीन के अलावा ताइवन ने भी एक स्वर्ण जीता है जबकि दक्षिण कोरिया अबतक दो स्वर्ण पदक अपने नाम कर चुका है और तालिका में सबसे ऊपर है।

दक्षिण कोरिया ने दोनों स्वर्ण पदक ताइक्वांडो में जीते जबकि ताइवान को शूटिंग में एक स्वर्ण मिला।

एशियई खेल : चीन ने जीता पहला स्वर्ण Reviewed by on . जर्काता, 19 अगस्त (आईएएनएस)। चीन के सुन पीयुआन ने रविवार को यहां जारी 18वें एशियाई खेलों का पहल स्वर्ण पदक अपने नाम किया। उन्होंने वूशू के चैंगक्वान स्पर्धा में जर्काता, 19 अगस्त (आईएएनएस)। चीन के सुन पीयुआन ने रविवार को यहां जारी 18वें एशियाई खेलों का पहल स्वर्ण पदक अपने नाम किया। उन्होंने वूशू के चैंगक्वान स्पर्धा में Rating:
loading...
scroll to top