Monday , 22 October 2018

Home » व्यापार » ए. के. चौधरी बने सेल के नए चेयरमैन

ए. के. चौधरी बने सेल के नए चेयरमैन

मुंबई, 22 सितम्बर (आईएएनएस)। अनिल कुमार चौधरी ने शनिवार को सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया (सेल) के चेयरमैन (अध्यक्ष) का पदभार ग्रहण किया। यह जानकारी कंपनी ने बंबई स्टॉक एक्सचेंज (बीएसई) की फाइलिंग में दी।

अनिल कुमार चौधरी देश के सबसे बड़े स्टील विनिर्माता कंपनी में 2011 से निदेशक (वित्त) के तौर पर अपनी सेवा दे रहे थे। उन्होंने पी. के. सिंह का स्थान ग्रहण किया है जो 30 जून को ही अध्यक्ष पद से सेवानिवृत्त हुए।

कानून और प्रबंधन में दिल्ली विश्वविद्यालय से ग्रेजुएट चौधरी ने लंदन के रॉयल इंस्टीट्यूट ऑफ पब्लिक एडमिनिस्ट्रेशन में वित्तीय प्रबंधन की पढ़ाई की है।

चौधरी को स्टील सेक्टर में 34 साल का अनुभव है और उन्हें विभिन्न संस्थानों व निकायों द्वारा कई अवार्ड से नवाजा गया है।

कंपनी ने बताया कि उन्हें वित्त और वित्तीय प्रबंधन में हैदराबाद स्थित इंस्टीट्यूट ऑफ पब्लिक इंटरप्राइज की ओर से 2012 और 2013 में दो बार कॉरपोरेट एक्सीलेंस अवार्ड मिला।

बतौर निदेशक (वित्त) उनके कार्यकाल में कंपनी को 2014 और 2017 के लिए कॉस्ट मैनेजमेंट में एक्सीलेंस अवार्ड मिला।

ए. के. चौधरी बने सेल के नए चेयरमैन Reviewed by on . मुंबई, 22 सितम्बर (आईएएनएस)। अनिल कुमार चौधरी ने शनिवार को सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया (सेल) के चेयरमैन (अध्यक्ष) का पदभार ग्रहण किया। यह मुंबई, 22 सितम्बर (आईएएनएस)। अनिल कुमार चौधरी ने शनिवार को सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया (सेल) के चेयरमैन (अध्यक्ष) का पदभार ग्रहण किया। यह Rating:
loading...
scroll to top