Tuesday , 23 October 2018

Home » व्यापार » ‘ऑनर 9एन’ की बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट से साझेदारी

‘ऑनर 9एन’ की बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट से साझेदारी

नई दिल्ली, 20 जुलाई (आईएएनएस)। चीनी स्मार्टफोन विक्रेता हुआवे के उप-ब्रांड ऑनर ने ‘ऑनर 9एन’ की एक्सक्लूसिव बिक्री के लिए शुक्रवार को फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी का ऐलान किया है। यह फोन भारतीय बाजार में 24 जुलाई को लांच किया जाएगा।

आगामी स्मार्टफोन फुल-व्यू नोच डिस्प्ले और 2.5डी कव्र्ड ग्लास डिजाइन के साथ है, जिसमें नैनो कोटिंग के साथ प्रीमियम ग्लास की 12 परतें हैं।

हुआवे इंडिया के उपाध्यक्ष (बिक्री, उपभोक्ता व्यापार समूह) पी. संजीव ने कहा, “हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि ‘ऑनर 9एन’ के लिए फ्लिपकार्ट हमारा एक्सक्लूसिव ऑनलाइन पार्टनर होगा और हमारा मानना है कि यह भागीदारी भारतीय स्मार्टफोन बाजार में हमारी स्थिति मजबूत करने में मदद करेगी।”

भारतीय स्मार्टफोन बाजार में ऑनर की हिस्सेदारी तीन फीसदी है।

‘ऑनर 9एन’ की बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट से साझेदारी Reviewed by on . नई दिल्ली, 20 जुलाई (आईएएनएस)। चीनी स्मार्टफोन विक्रेता हुआवे के उप-ब्रांड ऑनर ने 'ऑनर 9एन' की एक्सक्लूसिव बिक्री के लिए शुक्रवार को फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी नई दिल्ली, 20 जुलाई (आईएएनएस)। चीनी स्मार्टफोन विक्रेता हुआवे के उप-ब्रांड ऑनर ने 'ऑनर 9एन' की एक्सक्लूसिव बिक्री के लिए शुक्रवार को फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी Rating:
loading...
scroll to top