Wednesday , 24 April 2019

Home » ख़बरें अख़बारों-वेब से » कांग्रेस को चुनाव लड़ने से प्रतिबंधित करें, रद्द करें मान्यता-उद्धव ठाकरे की मांग,

कांग्रेस को चुनाव लड़ने से प्रतिबंधित करें, रद्द करें मान्यता-उद्धव ठाकरे की मांग,

April 3, 2019 8:47 pm by: Category: ख़बरें अख़बारों-वेब से Comments Off A+ / A-

uddhav_thackeray1_1554270962_618x347उद्धव ठाकरे ने कांग्रेस पर राष्ट्रविरोधी एजेंडे को आगे बढ़ाने की मांग करने का आरोप लगाया है. ठाकरे ने कहा,  ‘कांग्रेस की मान्यता समाप्त कर दी जाए और उसे 2019 का चुनाव लड़ने से प्रतिबंधित कर दिया जाए, क्योंकि यह राष्ट्रविरोधी एजेंडे को आगे बढ़ा रही है.’

कांग्रेस के मेनिफेस्टो जारी होने के बाद प्रतिक्रिया देते हुए ठाकरे ने सवाल किया, “वे किस तरह की सरकार चाहते हैं- देशद्रोहियों और राष्ट्रविरोधियों की, या देशभक्तों और राष्ट्रवादियों की?”

माना जा रहा है कि शिवसेना प्रमुख ने यह बयान इसलिए दिया है क्योंकि कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में यह वादा किया है कि अगर सत्ता में वापस लौटती है तो देशद्रोह से जुड़ी भारतीय दंड संहिता की धारा 124-ए को खत्म करेगी.

उद्धव ठाकरे ने कहा इस तरह की किसी पार्टी को चुनाव लड़ने का कोई अधिकार नहीं है और निर्वाचन आयोग इसकी मान्यता समाप्त करे और कांग्रेस को चुनाव लड़ने से प्रतिबंधित करे.

कांग्रेस को चुनाव लड़ने से प्रतिबंधित करें, रद्द करें मान्यता-उद्धव ठाकरे की मांग, Reviewed by on . उद्धव ठाकरे ने कांग्रेस पर राष्ट्रविरोधी एजेंडे को आगे बढ़ाने की मांग करने का आरोप लगाया है. ठाकरे ने कहा,  'कांग्रेस की मान्यता समाप्त कर दी जाए और उसे 2019 का उद्धव ठाकरे ने कांग्रेस पर राष्ट्रविरोधी एजेंडे को आगे बढ़ाने की मांग करने का आरोप लगाया है. ठाकरे ने कहा,  'कांग्रेस की मान्यता समाप्त कर दी जाए और उसे 2019 का Rating: 0
scroll to top