Tuesday , 23 October 2018

Home » खेल » कार्तिक ने प्लेआफ में पहुंचने पर खुशी जताई

कार्तिक ने प्लेआफ में पहुंचने पर खुशी जताई

हैदराबाद, 20 मई (आईएएनएस)। कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने सनराइजर्स हैदराबाद को पांच विकेट से हराकर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के प्लेआफ में पहुंचने पर खुशी जताई है।

शनिवार को राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मैच में हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शिखर धवन (50) के अर्धशतक के दम पर कोलकाता के सामने 173 रनों की चुनौती रखी जिसे मेहमान टीम ने दो गेंद शेष रहते हुए पांच विकेट खोकर हासिल कर लिया।

कार्तिक ने मैच के बाद कहा, “मुझे लगता है कि सभी टीमें प्लेऑफ में पहुंचने की कोशिश करती हैं, लेकिन 14 मैचों के बाद वहां पहुंचने में बहुत खुशी होती है। चीजें धीरे-धीरे नीचे गिर रही हैं। जिस तरह से हम खेल रहे हैं वह अच्छा चरित्र दिखाता है। हम सही समय में इस पर ध्यान दे रहे हैं।”

इस जीत के साथ कोलकाता प्लेऑफ की रेस में बनी हुई है, लेकिन अब उसे मुंबई इंडियंस, किंग्स इलेवन पंजाब के मैचों के परिणाम का भी इंतजार है। साथ ही अगर यह दोनों टीमें जीत जाती हैं तो फैसला नेट रन रेट के आधार पर लिया जाएगा।

कार्तिक ने प्लेआफ में पहुंचने पर खुशी जताई Reviewed by on . हैदराबाद, 20 मई (आईएएनएस)। कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने सनराइजर्स हैदराबाद को पांच विकेट से हराकर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्क हैदराबाद, 20 मई (आईएएनएस)। कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने सनराइजर्स हैदराबाद को पांच विकेट से हराकर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्क Rating:
loading...
scroll to top