Wednesday , 24 April 2019

Home » व्यापार » कैबिनेट ने छठे डिप्टी सीएजी पद के लिए मंजूरी दी

कैबिनेट ने छठे डिप्टी सीएजी पद के लिए मंजूरी दी

नई दिल्ली, 15 अप्रैल (आईएएनएस)। केंद्रीय मंत्रिमंडल ने सोमवार को भारत के नियंत्रक और महालेखा परीक्षक (सीएजी) कार्यालय में उप नियंत्रक और महालेखा परीक्षक (समन्वय, संचार और सूचना प्रणाली) के एक अतिरिक्त पद के सृजन के लिए मंजूरी दे दी।

वित्त मंत्रालय ने एक बयान में कहा कि एसटीएस लेवल के एक पद को समाप्त करके वेतन स्तर 17 में इस पद का सृजन किया गया है। वर्तमान में देश के शीर्ष लेखा परीक्षक के पास डिप्टी सीएजी के पांच पद हैं।

मंत्रालय ने एक बयान में कहा, “उप नियंत्रक और महालेखा परीक्षक राज्य लेखा परीक्षा, दूरसंचार की लेखा परीक्षा और भारतीय लेखा परीक्षा और लेखा विभाग के भीतर विभिन्न सूचना प्रणालियों की पहलों के बीच समन्वय की देखरेख करेंगे।”

कैबिनेट ने छठे डिप्टी सीएजी पद के लिए मंजूरी दी Reviewed by on . नई दिल्ली, 15 अप्रैल (आईएएनएस)। केंद्रीय मंत्रिमंडल ने सोमवार को भारत के नियंत्रक और महालेखा परीक्षक (सीएजी) कार्यालय में उप नियंत्रक और महालेखा परीक्षक (समन्वय नई दिल्ली, 15 अप्रैल (आईएएनएस)। केंद्रीय मंत्रिमंडल ने सोमवार को भारत के नियंत्रक और महालेखा परीक्षक (सीएजी) कार्यालय में उप नियंत्रक और महालेखा परीक्षक (समन्वय Rating:
scroll to top