Friday , 24 November 2017

Home » खेल » गुरप्रीत भारतीय टीम के लिए बेहद खास खिलाड़ी हैं : कोटल

गुरप्रीत भारतीय टीम के लिए बेहद खास खिलाड़ी हैं : कोटल

नई दिल्ली, 10 नवंबर (आईएएनएस)। भारतीय फुटबाल टीम के डिफेंडर प्रीतम कोटल ने शुक्रवार को गोलकीपर गुरप्रीत सिंह संधू की तारीफ की और कहा कि वह टीम के लिए बहुत खास खिलाड़ी हैं और खिलाड़ियों से अच्छी तरह से बात करते हैं।

कोटल ने अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) से कहा, “बहुत बड़ा, ऐसे बड़े खिलाड़ी का टीम के रक्षा पंक्ति में होना हमारे लिए बहुत बड़ी बात है। जिस तरह से वह टीम से बात करते हैं, वह अतुल्य है।”

कोटल ने कहा, “वह हमेशा टीम को सचेत रखते हैं और हमें हमेशा भरोसा रहता है कि वह हमारे पीछे हैं जोकि टीम के आत्मविश्वाश को बढ़ाता है। उन्होंने कुछ शानदार बचाव किए है जोकि सिर्फ वही कर सकते हैं।”

मोहन बागान के पूर्व खिलाड़ी ने कहा कि वह साथी रक्षा पंक्ति के खिलाड़ियों से लगातार बात करते रहते हैं जोकि टीम को आगे बढ़ाने में मददगार साबित होता है।

उन्होंने कहा, “कुछ समय से साथ खेलने के बावजूद मुझे लगता है कि मैदान के बाहर का हमारा सौहार्द विशेष रहा है। हम अपने साथी खिलाड़ियों की राय का बेसबरी से इंतजार करते हैं कि हमने कहां और क्या गलती की। प्रतिक्रिया पारस्परिक है।”

कोटल ने कहा, “हम अच्छे दोस्त हैं और हममें से किसी के बीच अहंकार नहीं है।”

गुरप्रीत भारतीय टीम के लिए बेहद खास खिलाड़ी हैं : कोटल Reviewed by on . नई दिल्ली, 10 नवंबर (आईएएनएस)। भारतीय फुटबाल टीम के डिफेंडर प्रीतम कोटल ने शुक्रवार को गोलकीपर गुरप्रीत सिंह संधू की तारीफ की और कहा कि वह टीम के लिए बहुत खास ख नई दिल्ली, 10 नवंबर (आईएएनएस)। भारतीय फुटबाल टीम के डिफेंडर प्रीतम कोटल ने शुक्रवार को गोलकीपर गुरप्रीत सिंह संधू की तारीफ की और कहा कि वह टीम के लिए बहुत खास ख Rating:
scroll to top