Monday , 24 September 2018

Home » भारत » गोवा : फिसलने से मिग विमान में लगी आग, रनवे बंद

गोवा : फिसलने से मिग विमान में लगी आग, रनवे बंद

पणजी, 3 जनवरी (आईएएनएस)। गोवा के डाबोलिम अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर बुधवार को एक मिग-29 विमान रनवे पर फिसल गया, जिसके बाद उसमें आग लग गई। हादसे के बाद रनवे पिछले एक घंटे से बंद है। हवाईअड्डे के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इस बात की जानकारी दी।

रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता की तरफ से जारी एक बयान में कहा गया है कि घटना तब घटी, जब एक प्रशिक्षु पायलट द्वारा विमान को उड़ाने की कोशिश में विमान फिसल गया। गोवा हवाईअड्डे का संचालन भारतीय नौसेना अड्डे आईएनएस हंस द्वारा किया जाता है।

प्रवक्ता ने कहा, “विमान में लगी आग को बुझाया जा रहा है।”

गोवा हवाईअड्डे के लिए भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण के निदेशक बी.सी.एच. नेगी ने आईएएनएस को बताया, “रनवे अबतक बंद है। इसे अबतक बंद हुए एक घंटा हो चुका है।”

गोवा : फिसलने से मिग विमान में लगी आग, रनवे बंद Reviewed by on . पणजी, 3 जनवरी (आईएएनएस)। गोवा के डाबोलिम अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर बुधवार को एक मिग-29 विमान रनवे पर फिसल गया, जिसके बाद उसमें आग लग गई। हादसे के बाद रनवे पिछ पणजी, 3 जनवरी (आईएएनएस)। गोवा के डाबोलिम अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर बुधवार को एक मिग-29 विमान रनवे पर फिसल गया, जिसके बाद उसमें आग लग गई। हादसे के बाद रनवे पिछ Rating:
scroll to top