Wednesday , 17 January 2018

Home » खेल » गोवा हवाईअड्डे पर दुर्घटना से एटीके, एफसी गोवा के मैच में देरी

गोवा हवाईअड्डे पर दुर्घटना से एटीके, एफसी गोवा के मैच में देरी

कोलकाता, 3 जनवरी (आईएएनएस)। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में एटीके और एफसी गोवा के बीच खेले जाने वाला मैच बुधवार को कम से कम एक घंटे की देरी से शुरू होगा।

गोवा के दाबोलिम अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर हुई दुर्घटना के कारण विवेकानंद युबा भारती क्रीड़ांगन में दोनों टीमों के बीच खेले जाने वाले मैच में देरी हुई है।

हवाईअड्डे के रनवे पर फिसलने के कारण एमआईजी-29के विमान में अचानक आग लग गई।

गोवा टीम को इस मैच के लिए मंगलवार रात को कोलकाता पहुंचना था, लेकिन उनके विमान में तकनीकी खराबी के कारण टीम को बुधवार को कोलकाता जाने का कार्यक्रम बनाना पड़ा।

हवाईअड्डे पर हुई इस दुर्घटना के कारण रनवे एक घंटे के लिए बंद रहा। इसके कारण गोवा के खिलाड़ियों को लेकर कोलकाता पहुंचाने वाले दिल्ली के चार्टर्ड विमान को बुधवार को भी देरी हुई।

आईएसएल के एक अधिकारी ने नाम न बताने की शर्त पर आईएएनएस को बताया, “रनवे पर संचालन शुरू हो गया है और कुछ समय पहले ही विमान ने नई दिल्ली से उड़ान भर ली है। यह गोवा से शाम को 5.30 बजे उड़ान भरेगा और दो घंटे बाद कोलकाता पहुंचेगा। इस कारण दोनों टीमों का मैच रात नौ बजे से पहले शुरू नहीं हो सकता। मैच को शुरू होने में 10 भी बज सकते हैं।”

इस देरी के कारण गोवा टीम के खिलाड़ी बिना आराम किए ही हवाईअड्डे से सीधे मैदान पर पहुंचेंगे। बुधवार दोपहर तक गोवा टीम के प्रबंधन को इस बारे में कुछ भी पता नहीं था कि मैच होगा या नहीं।

गोवा के सहायक कोच डेरिक परेरा ने मंगलवार को इस मैच के कार्यक्रम में बदलाव को लेकर नाराजगी जताई थी। यह मैच पहले 31 दिसम्बर को खेला जाना था। अब एक बार फिर इसमें बाधा पड़ी है।

वर्तमान में आईएसएल अंक तालिका में गोवा की टीम 12 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर है।

गोवा हवाईअड्डे पर दुर्घटना से एटीके, एफसी गोवा के मैच में देरी Reviewed by on . कोलकाता, 3 जनवरी (आईएएनएस)। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में एटीके और एफसी गोवा के बीच खेले जाने वाला मैच बुधवार को कम से कम एक घंटे की देरी से शुरू होगा।गोवा के दा कोलकाता, 3 जनवरी (आईएएनएस)। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में एटीके और एफसी गोवा के बीच खेले जाने वाला मैच बुधवार को कम से कम एक घंटे की देरी से शुरू होगा।गोवा के दा Rating:
scroll to top