Saturday , 21 April 2018

Home » भारत » छग : किराए के शिक्षक के भरोसे तरीघाट शाला (फोटो सहित)

छग : किराए के शिक्षक के भरोसे तरीघाट शाला (फोटो सहित)

ओगरे ने कहा कि अब जानकारी मिली है तो जांच कर इस पर प्रभावी कार्रवाई की जाएगी। ठीक यही बात जिला शिक्षा अधिकारी अजीत सिंह जाट भी कह रहे हैं। ऐसे में सवाल तो यह है कि फिर क्या इस एक साल में ये दोनों अधिकारी शाला का दौरा करने नहीं गए थे? अगर गए तो क्या वे शिक्षक उनको नहीं दिखाई दिए थे? इन सारे सवालों पर दोनों ही अधिकारी चुप्पी साध गए।

शाला के प्रधान पाठक तुलेश्वर राम ध्रुव ने कहा कि उनका स्वास्थ्य आए दिन खराब ही रहता है। इसके कारण बच्चों की पढ़ाई प्रभावित न हो, इसके लिए तीन हजार रुपये मासिक वेतन पर एक अस्थाई शिक्षक की नियुक्ति कर दी।

यहां हैरान करने वाली बात तो यह है कि क्या शिक्षा विभाग के कायदे-कानून इस बात की इजाजत देते हैं कि कोई प्रधान पाठक अपनी मर्जी से अस्थाई शिक्षक की नियुक्ति कर सकता है? वैसे भी गरियाबंद का शिक्षा विभाग पिछले कई शालों से विवादों में रहा है। यहां की ही एक शाला कई सालों से तबेले में चल रही थी। समाचार छपा तब जाकर कार्रवाई हुई।

छग : किराए के शिक्षक के भरोसे तरीघाट शाला (फोटो सहित) Reviewed by on . ओगरे ने कहा कि अब जानकारी मिली है तो जांच कर इस पर प्रभावी कार्रवाई की जाएगी। ठीक यही बात जिला शिक्षा अधिकारी अजीत सिंह जाट भी कह रहे हैं। ऐसे में सवाल तो यह है ओगरे ने कहा कि अब जानकारी मिली है तो जांच कर इस पर प्रभावी कार्रवाई की जाएगी। ठीक यही बात जिला शिक्षा अधिकारी अजीत सिंह जाट भी कह रहे हैं। ऐसे में सवाल तो यह है Rating:
scroll to top