Sunday , 23 September 2018

Home » भारत » जबलपुर में ट्रक ने 8 को रौंदा, 1-1 लाख रुपये मुआवजा (लीड-1)

जबलपुर में ट्रक ने 8 को रौंदा, 1-1 लाख रुपये मुआवजा (लीड-1)

जबलपुर, 21 फरवरी (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में एक अनियंत्रित ट्रक सड़क किनारे खड़े लोगों को रौंदता हुआ घर और चाय की एक दुकान में जा घुसा। इस हादसे में कम से कम आठ लोगों की मौत हो गई, वहीं 10 से अधिक अन्य घायल हुए हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए मृतकों के परिजनों को एक-एक लाख रुपये आर्थिक मदद की घोषणा की है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मंडला-जबलपुर मार्ग पर बरेला थाना क्षेत्र के शारदा मंदिर तिराहे पर बुधवार सुबह एक ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े लोगों को रौंदता हुआ, मकान और चाय की दुकान में घुस गया। ट्रक की चपेट में कई लोग आ गए।

पुलिस अधीक्षक शशिकांत शुक्ला ने संवाददाताओं को बताया, “इस हादसे में मृतकों की संख्या अब तक आठ हो चुकी है। इस हादसे में 10 से ज्यादा लोग घायल हो गए। इनमें से गंभीर रूप से घायल हुए लोगों का चिकित्सा महाविद्यालय के अस्पताल में इलाज जारी है।”

पुलिस के अनुसार, “घर और दुकान में घुसने के बाद ट्रक पलट गया। ट्रक के नीचे भी कुछ लोगों के दबे होने की आशंका है। ट्रक को हटाया जा रहा है, उसके बाद ही मृतकों और घायलों की वास्तविक संख्या का पता चल सकेगा।”

स्थानीय लोगों ने बताया कि सुबह का समय होने के कारण जहां तिराहे पर कई लोग खड़े थे, वहीं विद्यालय जाने के लिए बच्चे भी मौके पर थे। इस हादसे में मृतकों की संख्या बढ़ सकती है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस सड़क दुर्घटना पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने कहा, “यह हादसा अत्यंत पीड़ादायक है। इसमें जिन परिवारों ने अपनों को खोया है, उनके प्रति गहरी संवेदना है। ईश्वर से प्रार्थना है कि उन्हें दुख की इस घड़ी में संबल और दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करें।”

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा, “सड़क हादसे में मृतकों के परिजनों को एक-एक लाख रुपये और घायलों को पच्चीस-पच्चीस हजार रुपये की सहायता राशि मुख्यमंत्री सहायता कोष से दी जाएगी।”

जबलपुर में ट्रक ने 8 को रौंदा, 1-1 लाख रुपये मुआवजा (लीड-1) Reviewed by on . जबलपुर, 21 फरवरी (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में एक अनियंत्रित ट्रक सड़क किनारे खड़े लोगों को रौंदता हुआ घर और चाय की एक दुकान में जा घुसा। इस हादसे म जबलपुर, 21 फरवरी (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में एक अनियंत्रित ट्रक सड़क किनारे खड़े लोगों को रौंदता हुआ घर और चाय की एक दुकान में जा घुसा। इस हादसे म Rating:
scroll to top