Friday , 22 February 2019

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ..जब मिशेल ओबामा ग्रैमी के मंच पर पहुंचीं

..जब मिशेल ओबामा ग्रैमी के मंच पर पहुंचीं

लॉस एंजेलिस, 11 फरवरी (आईएएनएस)। अमेरिका की पूर्व प्रथम महिला मिशेल ओबामा ने ग्रैमी अवॉर्ड्स के मंच पर गायिका लेडी गागा, जैडा पिंकेट स्मिथ और जेनिफर लोपेज के साथ मिलकर उनके जीवन पर संगीत के प्रभाव पर बात की।

रविवार को आयोजित ग्रैमी पुरस्कार समारोह में मेजबान गायिका एलिसिया कीस ने गागा, स्मिथ, लोपेज और मिशेल से संगीत के बारे में बात करने के लिए उन्हें मंच पर आमंत्रित किया।

मंच पर मिशेल के संबोधन के दौरान हॉल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंजता रहा। मिशेल ने कहा, “मोटाउन रिकॉर्ड्स से लेकर साऊथसाइड तक और ‘हू रन द वर्ल्ड’ गीत मुझे ऊर्जा देते रहे हैं। संगीत ने हमेशा मुझे अपनी कहानी बताने में मदद की है।”

उन्होंने कहा, “संगीत हमें खुद को जाहिर करने में मदद करता है। यह हमारा मान, दुख, हमारी आशा और खुशियों साझा करता है। यह हमें एक-दूसरे को सुनने और एक-दूसरे को आमंत्रित करने की अनुमति देता है। संगीत हमें बताता है कि यह सब जरूरी है।”

वहीं, मिशेल के संबोधन से पहले ‘हवाना’ की गायिका कैमिला कैबेल्लो ने रिकी मार्टिन, यंग थुग, जे.बाल्विन के साथ एक प्रस्तुति दी, जो अपने आप में एक राजनीतिक संदेश था।

वहीं, कोलंबियाई गायक बाल्विन ने कहा, “पुल बनाएं, दीवारें नहीं।”

उन्होंने कैमिला के साथ अपने प्रसिद्ध ‘मी जेंते’ पर प्रस्तुति दी।

..जब मिशेल ओबामा ग्रैमी के मंच पर पहुंचीं Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 11 फरवरी (आईएएनएस)। अमेरिका की पूर्व प्रथम महिला मिशेल ओबामा ने ग्रैमी अवॉर्ड्स के मंच पर गायिका लेडी गागा, जैडा पिंकेट स्मिथ और जेनिफर लोपेज के सा लॉस एंजेलिस, 11 फरवरी (आईएएनएस)। अमेरिका की पूर्व प्रथम महिला मिशेल ओबामा ने ग्रैमी अवॉर्ड्स के मंच पर गायिका लेडी गागा, जैडा पिंकेट स्मिथ और जेनिफर लोपेज के सा Rating:
scroll to top