Wednesday , 12 December 2018

Home » भारत » ‘जयललिता डेढ़ साल तक बीमार रही थीं, तो पर्रिकर का मुद्दा क्यों उठा रहे हैं’

‘जयललिता डेढ़ साल तक बीमार रही थीं, तो पर्रिकर का मुद्दा क्यों उठा रहे हैं’

पणजी, 24 सितम्बर (आईएएनएस)। अस्वस्थ मनोहर पर्रिकर के गोवा के मुख्यमंत्री के रूप में बने रहने का बचाव करते हुए राज्य के लोक निर्माण विभाग मंत्री सुदीन धवलीकर ने सोमवार को कहा कि जे. जयललिता डेढ़ साल तक अस्वस्थ रहने के बावजूद तमिलनाडु की मुख्यमंत्री बनी रही थीं।

धवलीकर ने गोवा राजभवन में भाजपानीत गठबंधन कैबिनेट में दो मंत्रियों के आधिकारिक प्रवेश पर आयोजित समारोह से इतर संवाददाताओं से कहा, “हमने एक मुख्यमंत्री चुना है और वह अच्छा काम कर रहे हैं। जहां तक बात स्वास्थ्य की है, तो जयललिता के डेढ़ साल तक बीमार रहने पर किसी ने कोई मुद्दा नहीं उठाया। मुझे समझ नहीं आ रहा कि यह मुद्दा (मनोहर पर्रिकर के स्वास्थ्य का) क्यों उठाया जा रहा है।”

धवलीकर ने विश्वास जताया कि पर्रिकर ‘एक-एक कर’ गोवा सरकार के सामने आने वाले सभी मुद्दों का समाधान करेंगे।

धवलीकर ने कहा, “वह एक एक कर चीजों को रखेंगे। यह पहला कदम है (दो मंत्रियों का मंत्रिमंडल में प्रवेश), इसके बाद वह प्रभार बांटेंगे और उसके बाद अन्य कार्य होंगे।”

धवलीकर ने कहा कि मंत्रियों को बाहर करना या नए लोगों को कैबिनेट में लाना मुख्यमंत्री का विशेषाधिकार है।

‘जयललिता डेढ़ साल तक बीमार रही थीं, तो पर्रिकर का मुद्दा क्यों उठा रहे हैं’ Reviewed by on . पणजी, 24 सितम्बर (आईएएनएस)। अस्वस्थ मनोहर पर्रिकर के गोवा के मुख्यमंत्री के रूप में बने रहने का बचाव करते हुए राज्य के लोक निर्माण विभाग मंत्री सुदीन धवलीकर ने पणजी, 24 सितम्बर (आईएएनएस)। अस्वस्थ मनोहर पर्रिकर के गोवा के मुख्यमंत्री के रूप में बने रहने का बचाव करते हुए राज्य के लोक निर्माण विभाग मंत्री सुदीन धवलीकर ने Rating:
loading...
scroll to top