Wednesday , 24 April 2019

Home » खेल » टेनिस : वावरिंका, कोरिक, कोलश्राइबर मोंटे कार्लो मास्टर्स के दूसरे दौर में

टेनिस : वावरिंका, कोरिक, कोलश्राइबर मोंटे कार्लो मास्टर्स के दूसरे दौर में

मोनाको, 15 अप्रैल (आईएएनएस)। स्विट्जरलैंड के स्टान वावरिंका, जर्मनी के फिलिफ कोलश्राइबर और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक ने सोमवार को मोंटे कार्लो मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट के पुरुष एकल वर्ग के दूसरे दौर में जगह बना ली है।

वहीं कुछ दिग्गज खिलाड़ियों को बाई मिलने के कारण दूसरे दौर में प्रवेश मिला है।

वावरिंका ने फ्रांस के लुकास पाउइले को 7-5, 6-3 से परास्त कर दूसरे दौर का टिकट कटाया। अगले दौर में उनका सामना इटली के मार्को चेचेहिनाटो से होगा। इटली के खिलाड़ी का मुकाबला बोस्निया हेर्जेगोविना के दामिर जुमहुर से था लेकिन वह मैच पूरा नहीं कर पाए और चेचेहिनाटो को दूसरे दौर में प्रवेश मिला।

कोलश्राइबर ने जापान के तारो डेनिएल को 6-1, 6-3 से आसान मात दी। अगले दौर में उनका सामना फ्रांस के जो विफ्राइड सोंगा और अमेरिका के टेलर फिट्ज के बीच होने वाले मैच के विजेता से होगा।

कोरिक ने इंडोनेशिया के हबर्ट हुकाक्ज को कड़े मुकाबले में 6-4, 5-7, 7-5 से हराते हुए दूसरे दौर में प्रवेश किया।

स्पेन के रोबर्ट बाउतिस्ता अगुट ने आस्ट्रेलिया के जॉन मिलमैन को 3-6, 6-1, 6-1 से हरा दूसरे दौर में जगह पक्की की। दूसरे दौर में बाउतिस्ता का सामना हमवतन राफेल नडाल से होगा जिन्हें पहले दौर में बाई मिली।

नडाल के अलावा वर्ल्ड नंबर-1 सर्बिया के नोवाक जोकोविक, जापान के कई निशिकोरी, ग्रीस के स्टेफानोस सितसिपास, आस्ट्रिया के डोमिनिक थीम, रूस के कारेन खाचानोव, जर्मनी के एलेक्जेंडर ज्वेरेव, क्रोएशिया के मारिन सिलिक को भी पहले दौर में बाई मिली है।

टेनिस : वावरिंका, कोरिक, कोलश्राइबर मोंटे कार्लो मास्टर्स के दूसरे दौर में Reviewed by on . मोनाको, 15 अप्रैल (आईएएनएस)। स्विट्जरलैंड के स्टान वावरिंका, जर्मनी के फिलिफ कोलश्राइबर और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक ने सोमवार को मोंटे कार्लो मास्टर्स टेनिस टू मोनाको, 15 अप्रैल (आईएएनएस)। स्विट्जरलैंड के स्टान वावरिंका, जर्मनी के फिलिफ कोलश्राइबर और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक ने सोमवार को मोंटे कार्लो मास्टर्स टेनिस टू Rating:
scroll to top