Monday , 25 March 2019

Home » खेल » टेनिस से संन्यास ले सकते हैं एंडी मरे

टेनिस से संन्यास ले सकते हैं एंडी मरे

मेलबर्न, 11 जनवरी (आईएएनएस)। तीन बार के ग्रैंड स्लैम विजेता ब्रिटेन के एंडी मरे ने कहा कि वह साल के तीसरे ग्रैंड स्लैम विंबलडन के बाद संन्यास लेने की योजना बना रहे हैं लेकिन उन्हें डर है कि अगले सप्ताह शुरू होने वाला आस्ट्रेलियन ओपन उनका आखिरी टूर्नामेंट हो सकता है।

बीबीसी के अनुसार, मरे को कमर की सर्जरी के बाद वापसी करने में मुश्किलें पेश आ रही हैं। वह यहां पर पत्रकारों से बात करते हुए भावुक भी हो गए।

मरे ने कहा, “मैं निश्चित नहीं हूं कि इस दर्द के जरिए मैं अगले चार या पांच महीनों तक खेल पाऊंगा। मैं विंबलडन तक पहुंचकर रुकना चाहता हूं लेकिन मुझे यकीन नहीं है कि मैं ऐसा कर पाऊंगा।”

मरे ने कहा, “मैं अच्छा महसूस नहीं कर रहा हूं और लंबे समय से जूझ रहा हूं। मैं पिछले 20 महीनों से दर्द में खेल रहा हूं। मैंने अपनी कमर को ठीक करने के लिए सबकुछ किया लेकिन इससे अधिक मदद नहीं मिली।”

उन्होंने कहा, “मेरी स्थिति छह महीने पहले जैसी थी उससे बेहतर है लेकिन मुझे अभी भी बहुत दर्द है। मैं अभी भी खेल सकता हूं लेकिन उस स्तर पर नहीं जिस पर खेला करता था।”

मरे ने अपने करियर में दो ओलम्पिक स्वर्ण पदक भी जीत हैं।

टेनिस से संन्यास ले सकते हैं एंडी मरे Reviewed by on . मेलबर्न, 11 जनवरी (आईएएनएस)। तीन बार के ग्रैंड स्लैम विजेता ब्रिटेन के एंडी मरे ने कहा कि वह साल के तीसरे ग्रैंड स्लैम विंबलडन के बाद संन्यास लेने की योजना बना मेलबर्न, 11 जनवरी (आईएएनएस)। तीन बार के ग्रैंड स्लैम विजेता ब्रिटेन के एंडी मरे ने कहा कि वह साल के तीसरे ग्रैंड स्लैम विंबलडन के बाद संन्यास लेने की योजना बना Rating:
scroll to top