Sunday , 17 December 2017

Home » व्यापार » ट्रैवल कंपनी गूमो और यूनीग्लोब में साझेदारी

ट्रैवल कंपनी गूमो और यूनीग्लोब में साझेदारी

नई दिल्ली, 22 नवंबर (आईएएनएस)। दुनिया की प्रमुख सिंगल-ब्रांड ट्रैवल फ्रैंचाइजी यूनीग्लोब ट्रैवल और भारत की ओमनी-चैनल ट्रैवल टेक कंपनी गूमो ने एक रणनीतिक भागीदारी की है।

गूमो ने एक बयान में बुधवार को बताया कि यूनीग्लोब ट्रैवल दक्षिण एशिया के मौजूदा समय में पूरे भारत, बांग्लादेश और श्रीलंका में 60 से अधिक एजेंसी लोकेशन हैं और उसकी सालाना बिक्री 3500 करोड़ रुपये से अधिक की है। यह भागीदारी जहां यूनीग्लोब फ्रैंचाइजी के बीच सहयोग बढ़ाएगी, वहीं गूमो प्लेटफॉर्म पर ग्राहक भरोसेमंद एजेंट तलाशने और उनके साथ अपनी ऑफलाइन बुकिंग जरूरतों के बारे में चर्चा करने में सक्षम होंगे।

गूमो के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वरुण गुप्ता ने कहा, “ग्राहकों को ऐसा चैनल चयन करने का अधिकार है, जो उनकी यात्रा की बुकिंग के लिहाज से आसान और सहज हो। यूनीग्लोब के साथ हमारी भागीदारी हमारे ग्राहकों को श्रेष्ठ ऑनलाइन और ऑफलाइन ट्रैवल सौदों और उत्पादों तक पहुंच बनाने के लिए एक वन-स्टॉप शॉप के वादे को पूरा करती है और इसलिए अब उन्हें इसके लिए कहीं अन्य जगह जाने की जरूरत नहीं होगी।”

यूनीग्लोब ट्रैवल (दक्षिण एशिया) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी राजा नटेसन ने कहा, “गूमो जैसे प्रतिष्ठित प्लेटफॉर्म के साथ हमारी भागीदारी ओमनी-चैनल प्लेटफॉर्म की सुविधा और अनुभवी ट्रैवल विशेषज्ञों की सहायता के जरिए ऑफलाइन और ऑनलाइन उपभोक्ताओं दोनों को ध्यान में रखकर विशेष अवसर पेश करेगी। ये सेवाएं गूमो के ऑनलाइन क्लाइंट नेटवर्क पर विशेष यात्रा की योजना बनाने के लिए पेशेवर परामर्श आदि के लिए बेमिसाल अनुभव मुहैया कराती हैं।”

ट्रैवल कंपनी गूमो और यूनीग्लोब में साझेदारी Reviewed by on . नई दिल्ली, 22 नवंबर (आईएएनएस)। दुनिया की प्रमुख सिंगल-ब्रांड ट्रैवल फ्रैंचाइजी यूनीग्लोब ट्रैवल और भारत की ओमनी-चैनल ट्रैवल टेक कंपनी गूमो ने एक रणनीतिक भागीदार नई दिल्ली, 22 नवंबर (आईएएनएस)। दुनिया की प्रमुख सिंगल-ब्रांड ट्रैवल फ्रैंचाइजी यूनीग्लोब ट्रैवल और भारत की ओमनी-चैनल ट्रैवल टेक कंपनी गूमो ने एक रणनीतिक भागीदार Rating:
scroll to top