डिविलियर्स का कैच स्पाइडरमैन जैसा : कोहली | dharmpath.com

Saturday , 18 August 2018

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » डिविलियर्स का कैच स्पाइडरमैन जैसा : कोहली

डिविलियर्स का कैच स्पाइडरमैन जैसा : कोहली

बेंगलुरू, 18 मई (आईएएनएस)। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मिली रोमांचक जीत के बाद अपने स्टार खिलाड़ी अब्राहम डिविलियर्स की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने जो कैच पकड़ा वह स्पाइडरमैन के कारनामे जैसा था।

बेंगलोर ने गुरुवार रात इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के मैच में एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए मैच में हैदराबाद को 14 रनों से हरा दिया।

कोहली ने मैच के बाद कहा, “डिविलियर्स ने बिल्कुल स्पाइडरमैन के जैसे उड़कर कैच लिया। आप आम इंसान होते हुए ऐसा नहीं कर सकते। उनके शाट मुझे अचंभित करते रहते हैं। उनकी फील्डिंग अविश्वसनीय है। घर में यह हमारा आखिरी मैच था और यह शानदार रहा।”

कप्तान ने टीम की जीत को लेकर कहा, “पहले भी ऐसे कई मैच देखे हैं। हमें शांत रहने की जरूरत होती है। एक समय बाद आपको समझ जाना चाहिए कि गेंदबाज जो करना चाहता है, उस पर उसका नियंत्रण है। हमारे दो मैच ऐसे ही बीते। हमने जीत की लय हासिल है और इसी विश्वास के साथ हम राजस्थान जाएंगे।”

डिविलियर्स का कैच स्पाइडरमैन जैसा : कोहली Reviewed by on . बेंगलुरू, 18 मई (आईएएनएस)। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मिली रोमांचक जीत के बाद अपने स्टार खिलाड़ी अब्राहम डिविलि बेंगलुरू, 18 मई (आईएएनएस)। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मिली रोमांचक जीत के बाद अपने स्टार खिलाड़ी अब्राहम डिविलि Rating:
scroll to top