Friday , 24 November 2017

Home » खेल » डीएलएफ गोल्फ क्लब में महिलाओं के लिए प्रशिक्षण सत्र

डीएलएफ गोल्फ क्लब में महिलाओं के लिए प्रशिक्षण सत्र

गुरुग्राम, 11 नवंबर (आईएएनएस)। हीरो महिला इंडियन ओपन-2017 के आयोजन स्थल डीएलएफ गोल्फ एंड कंट्री क्लब ने शनिवार को महिलाओं के लिए गोल्फ अकादमी में एक प्रशिक्षण सत्र का आयोजन किया।

इस प्रशिक्षण सत्र में लेडीज यूरोपियन टूर में क्वालीफाई करने वाली स्कॉटलैंड की गोल्फ खिलाड़ी कार्ली बूथ ने महिला खिलाड़ियों को प्रशिक्षण दिया।

इस अवसर पर कार्ली ने कहा, “युवा महिला गोल्फ खिलाड़ियों से बात करना मेरे लिए सम्मान की बात रही। भारत में कई प्रतिभाशाली गोल्फ खिलाड़ी हैं, जो इस खेल में विश्वास रखते हैं और अपने लक्ष्यों को हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। मैं उन्हें शुभकामनाएं देती हूं और इस प्रशिक्षण सत्र को उनके लिए बेहद लाभकारी मानती हूं।”

इस प्रशिक्षण सत्र में देश की कई उभरती गोल्फ खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। इस सत्र के दौरान, कार्ली ने प्रतिभागियों के साथ बातचीत की और उनके खेल को बेहतर बनाने के लिए कुछ फिटनेस तकनीक भी साझा किए।

डीएलएफ गोल्फ क्लब में महिलाओं के लिए प्रशिक्षण सत्र Reviewed by on . गुरुग्राम, 11 नवंबर (आईएएनएस)। हीरो महिला इंडियन ओपन-2017 के आयोजन स्थल डीएलएफ गोल्फ एंड कंट्री क्लब ने शनिवार को महिलाओं के लिए गोल्फ अकादमी में एक प्रशिक्षण स गुरुग्राम, 11 नवंबर (आईएएनएस)। हीरो महिला इंडियन ओपन-2017 के आयोजन स्थल डीएलएफ गोल्फ एंड कंट्री क्लब ने शनिवार को महिलाओं के लिए गोल्फ अकादमी में एक प्रशिक्षण स Rating:
scroll to top