Sunday , 17 December 2017

Home » खेल » तटस्थ ध्वज के तहत स्पर्धा करें रूसी एथलीट : सियोल

तटस्थ ध्वज के तहत स्पर्धा करें रूसी एथलीट : सियोल

सियोल, 7 दिसम्बर (आईएएनएस)। दक्षिण कोरिया ने गुरुवार को रूस के एथलीटों से अगले साल होने वाले शीतकालीन ओलम्पिक खेलों में तटस्थ ध्वज के नीचे हिस्सा लेने का आग्रह किया है।

अंतर्राष्ट्रीय ओलम्पिक समिति (आईओसी) ने रुस को प्योंगचांग में होने वाले इन खेलों में रूस की भागीदारी को प्रतिबंधित कर दिया है।

समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट के अनुसार, गुरुवार को जारी एक बयान में संस्कृति, खेल और पर्यटन मंत्रालय ने एक बयान में कहा कि सियोल को आशा है कि कई रूसी एथलीट इन शीतकालीन ओलम्पिक खेलों में हिस्सा लेंगे।

मंत्रालय ने कहा कि इन शीतकालीन खेलों में रूसी एथलीटों की भागीदारी प्योंगचांग में टूर्नामेंट के सफल आयोजन में योगदान देगी।

आईओसी ने भले ही रूस पर शीतकालीन ओलम्पिक खेलों में हिस्सा लेने पर प्रतिबंध लगाया हो, लेकिन उसके डोपिंग आरोपों से मुक्त एथलीट तटस्थ ध्वज के तहत स्पर्धा कर सकते हैं।

तटस्थ ध्वज के तहत स्पर्धा करें रूसी एथलीट : सियोल Reviewed by on . सियोल, 7 दिसम्बर (आईएएनएस)। दक्षिण कोरिया ने गुरुवार को रूस के एथलीटों से अगले साल होने वाले शीतकालीन ओलम्पिक खेलों में तटस्थ ध्वज के नीचे हिस्सा लेने का आग्रह सियोल, 7 दिसम्बर (आईएएनएस)। दक्षिण कोरिया ने गुरुवार को रूस के एथलीटों से अगले साल होने वाले शीतकालीन ओलम्पिक खेलों में तटस्थ ध्वज के नीचे हिस्सा लेने का आग्रह Rating:
scroll to top