Wednesday , 20 June 2018

Home » व्यापार » ताइवान सरकार ने भारतीय कंपनियों को बुलाया

ताइवान सरकार ने भारतीय कंपनियों को बुलाया

बैंगलुरू, 14 फरवरी (आईएएनएस)। ताइवान और अन्य देशों के बीच व्यापार को प्रोत्साहित करने वाली ताइवान की शासकीय संस्था ताइवान एक्सटर्नल ट्रेड डेवलपमेंट काउंसिल ने ‘कंप्यूटेक्स 2017′ सम्मेलन में भाग लेने के लिए भारतीय कंपनियों को आमंत्रित किया है। यह कार्यक्रम ताइवान के ताइपे में 30 मई से 3 जून तक आयोजित किया जाएगा।

‘कंप्यूटेक्स ताइपे’ एशिया का सबसे बड़ा और विश्व का दूसरा सबसे बड़ा बी2बी आईसीटी/आईओटी ट्रेड कार्यक्रम है और यह ग्लोबल स्टार्टअप प्लेटफार्म में विकसित होता जा रहा है। ग्लोबल आईसीटी इंडस्ट्री ट्रेंड के साथ आगे बढ़ते हुए ‘कंप्यूटेक्स ताइपे’ 2017 ने खुद की पहचान ग्लोबल टेक्नोलॉजी ईकोसिस्टम के रूप में बना ली है जिसकी नई थीम आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस व रोबोटिक्स, इनोवेशन व स्टार्टअप, बिजनेस सोलुशन, आईओटी एप्लीकेशन और गेमिंग व वर्चुअल रिएलिटी है।

टीएआईटीआर के उपनिदेशक थोमस हुंग ने बताया, “विश्व की सबसे बड़ी आईसीटी एग्जिबिशन को प्रोमोट करने के लिए हमने भारत और विशेष तौर पर बेंगलुरू को चुना। क्योंकि हम भारत की बाजार संभावनाओं, उसकी वैश्विक प्रतिस्पर्धी सॉफ्टवेयर इंडस्ट्री और बढ़ते स्टार्टअप कम्युनिटी की कद्र करते हैं। कंप्यूटेक्स 2016 में 40,000 से अधिक अंतर्राष्ट्रीय विजिटर्स आए थे।”

उन्होंने बताया कि इन अंतर्राष्ट्रीय पर्यटकों में भारतीयों का स्थान 12वां था, जिसमें पिछले वर्ष की तुलना में 14 प्रतिशत की वृद्धि हुई है। भारत में इस वर्ष के गहन अभियान और हमारे कार्यक्रम में स्टार्टअप और आईसीटी ब्रांड में बढ़ती रुचि के कारण हमें आशा है कि इस वर्ष कंप्यूटेक्स 2017 में भारतीय विजिटर्स की संख्या जरूर बढ़ेगी।”

ताइवान सरकार ने भारतीय कंपनियों को बुलाया Reviewed by on . बैंगलुरू, 14 फरवरी (आईएएनएस)। ताइवान और अन्य देशों के बीच व्यापार को प्रोत्साहित करने वाली ताइवान की शासकीय संस्था ताइवान एक्सटर्नल ट्रेड डेवलपमेंट काउंसिल ने ' बैंगलुरू, 14 फरवरी (आईएएनएस)। ताइवान और अन्य देशों के बीच व्यापार को प्रोत्साहित करने वाली ताइवान की शासकीय संस्था ताइवान एक्सटर्नल ट्रेड डेवलपमेंट काउंसिल ने ' Rating:
scroll to top