Wednesday , 24 April 2019

Home » भारत » तेलंगाना के भाजपा विधायक ने पाकिस्तानी गाने की ‘नकल’ की?

तेलंगाना के भाजपा विधायक ने पाकिस्तानी गाने की ‘नकल’ की?

हैदराबाद, 15 अप्रैल (आईएएनएस)। तेलंगाना में भाजपा के एकमात्र विधायक राजा सिंह पर पाकिस्तान की सेना ने अपने गाने की नकल करने का आरोप लगाया है। लेकिन, सिंह ने इससे इनकार करते हुए कहा कि उन्हें ‘आतंकवादी देश’ की किसी चीज की नकल करने की जरूरत नहीं है।

सिंह ने अपने ट्वीट में कहा, “देखकर अच्छा लगा कि पाकिस्तानी मीडिया मेरे गाने ‘हिन्दुस्तान जिंदाबाद’ को कवर कर रही है। मुझे इससे और भी हैरत है कि आतंकवादी देश सिंगर पैदा करता है। पाकिस्तानी गायकों ने हो सकता है कि मेरे गाने की नकल की हो। हमें पाकिस्तान जैसे आतंकवादी देश की किसी भी चीज की नकल नहीं करना है।”

पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने रविवार को ट्वीट कर भाजपा विधायक पर गाने की चोरी का आरोप लगाया था।

सिह के ट्वीट का सोमवार को जवाब देते हुए गफूर ने कहा, “पाकिस्तानी मीडिया इस तथाकथित गाने को कवर नहीं कर रही है..दुनिया के अन्य हिस्सों में इसे कुछ और ही कहा जाता है..।”

गफूर ने इससे पहले ट्वीट में कहा था, “खुशी हुई कि आपने नकल की। लेकिन, सच बोलने की भी नकल कीजिए। पाकिस्तान जिंदाबाद।” उन्होंने कहा कि विधायक ने गाने में ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ को ‘हिन्दुस्तान जिंदाबाद’ से बदल दिया।

हैदराबाद की गोशामहल सीट से विधायक सिंह ने कहा था कि उनका नया गीत भारतीय सशस्त्र बलों को समर्पित है। उन्होंने 12 अप्रैल को अपने गीत का वीडियो पोस्ट किया था।

विधायक द्वारा गीत को रामनवमी के दिन हैदराबाद में एक जुलूस में जारी करने से पहले गफूर ने ट्वीट कर दावा किया कि सिंह ने पाकिस्तानी गाने की नकल की है।

सिह का वीडियो और पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। कई लोगों ने साहिर अली बग्गा द्वारा गाए मूल पाकिस्तानी गीत ‘दिल की हिम्मत वतन..अपना जज्बा वतन। मन की सच्ची लगन..सीधा रास्ता वतन’ को सोशल मीडिया पर साझा किया है।

पाकिस्तानी गीत, पाकिस्तानी सेना की मीडिया शाखा द्वारा 23 मार्च को पाकिस्तान दिवस पर जारी किया गया था।

गाने की चोरी के आरोप के बाद विधायक ने गीत को जारी करने की योजना रद्द कर दी है।

तेलंगाना के भाजपा विधायक ने पाकिस्तानी गाने की ‘नकल’ की? Reviewed by on . हैदराबाद, 15 अप्रैल (आईएएनएस)। तेलंगाना में भाजपा के एकमात्र विधायक राजा सिंह पर पाकिस्तान की सेना ने अपने गाने की नकल करने का आरोप लगाया है। लेकिन, सिंह ने इसस हैदराबाद, 15 अप्रैल (आईएएनएस)। तेलंगाना में भाजपा के एकमात्र विधायक राजा सिंह पर पाकिस्तान की सेना ने अपने गाने की नकल करने का आरोप लगाया है। लेकिन, सिंह ने इसस Rating:
scroll to top