Sunday , 17 December 2017

Home » व्यापार » थाईलैंड, न्यूजीलैंड के लिए वोडाफोन लेकर आया अनलिमिटेड रोमिंग प्लान

थाईलैंड, न्यूजीलैंड के लिए वोडाफोन लेकर आया अनलिमिटेड रोमिंग प्लान

नई दिल्ली, 7 दिसम्बर (आईएएनएस)। भारत के अग्रणी दूरसंचार सेवा प्रदाताओं में से एक-वोडाफोन ने गुरुवार को अपने अनलिमिटेड इंटरनेशनल रोमिंग प्रोपोजिशन वोडाफोन आई-रोम फ्री को थाईलैण्ड और न्यूजीलैण्ड के लिए विस्तारित किया।

थाईलैण्ड और न्यूजीलैण्ड भारतीयों में छुट्टी मनाने के लिए लोकप्रिय गंतव्य है। तो वे उपभोक्ता जो अब छुट्टी पर जाने की योजना बना रहे हैं वे यूएई, यूएसए, यूके, सिंगापुर और मलेशिया सहित 20 देशों में वोडाफोन आई-रोम फ्री का लाभ उठा सकते हैं।

वोडाफोन के उपभोक्ता बड़ी आसानी से वोडाफोन आई-रोम फ्री पैक एक्टिवेट कर सकते हें और रोमिंग के लम्बे चैड़े बिल की चिंता किए बिना विदेश में भी अपने नम्बर का इस्तेमाल जारी रख सकते हैं।

यह पैक बेहद किफायती दरों पर उपलब्ध है। जैसे 28 दिनों के लिए 5000 रुपये (यानि 180 रुपये प्रतिदिन) और अगर आप कम समय के लिए इंटरनेशनल रोमिंग पर जा रहे हैं तो 24 घंटे के लिए मात्र 500 रुपये। प्रीपेड और पोस्टपेड उपभोक्ता माय वोडाफोन ऐप वेबसाइट के माध्यम से इस पैक को एक्टिवेट कर सकते हैं।

इस मौके पर वोडाफोन इंडिया में एसोसिएट डायरेक्टर- (कन्ज्यूमर बिजनेस) अवनीश खोसला ने कहा, “हमने अपने आई-रोम फ्री प्रोपोजिशन में दो लोकप्रिय गंतव्य-थाईलैण्ड और न्यूजीलैण्ड को शामिल करते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। इसके साथ 20 देशों के लिए हमारी अनलिमिटेड ऑफरिंग और अधिक सशक्त हो गई है। हमारे आई-रोम फ्री पैक्स के तहत उपभोक्ता इन देशों की यात्रा के दौरान फ्री कॉलिंग और डेटा के फायदे पा सकेंगे। यूरोप के अलावा यात्री इसी पैक के साथ यूएसए, यूएई, सिंगापुर और मलेशिया में भी अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा का फायदा पा सकते हैं।”

थाईलैंड, न्यूजीलैंड के लिए वोडाफोन लेकर आया अनलिमिटेड रोमिंग प्लान Reviewed by on . नई दिल्ली, 7 दिसम्बर (आईएएनएस)। भारत के अग्रणी दूरसंचार सेवा प्रदाताओं में से एक-वोडाफोन ने गुरुवार को अपने अनलिमिटेड इंटरनेशनल रोमिंग प्रोपोजिशन वोडाफोन आई-रोम नई दिल्ली, 7 दिसम्बर (आईएएनएस)। भारत के अग्रणी दूरसंचार सेवा प्रदाताओं में से एक-वोडाफोन ने गुरुवार को अपने अनलिमिटेड इंटरनेशनल रोमिंग प्रोपोजिशन वोडाफोन आई-रोम Rating:
scroll to top