Sunday , 18 November 2018

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » दिल्ली : युवा कुंभ से पहले तैयारियों के जायजे के लिए बैठक

दिल्ली : युवा कुंभ से पहले तैयारियों के जायजे के लिए बैठक

नई दिल्ली, 23 अक्टूबर (आईएएनएस)। दिल्ली में 23 दिसंबर को होने जा रहे युवा कुंभ की तैयारियों के जायजे के लिए एक बैठक का आयोजन किया गया।

इसमें भाजपा के अखिल भारतीय सह संगठन मंत्री शिवप्रकाश, दिव्य प्रेम सेवा मिशन के अध्यक्ष आशीष गौतम, श्रीहरि बोरिकर, डॉ.राकेश मिश्रा व युवा विचार कुंभ के संयोजक शतरुद्र प्रताप के साथ-साथ दिल्ली एनसीआर एवं आसपास के कई शहरों के युवा उद्यमी, पत्रकार, समाजसेवी और आईआईटी से जुड़े लोग शामिल हुए।

कार्यक्रम की भूमिका रखते हुए कार्यक्रम के संयोजक शतरुद्र प्रताप ने बताया, “युवा कुंभ में पूरे देश से चुने हुए 5,000 ऐसे युवा सम्मिलित होंगे, जो समाज में अच्छा काम कर रहे हैं। युवा कुंभ को लेकर देश के कई बड़े शहरों में बैठकें हो रही हैं। पूरे देश से हजारों की संख्या में लोग पहुंचेंगे।”

कार्यक्रम में अपने विचार रखते हुए मुख्य अतिथि भाजपा के राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री शिवप्रकाश ने कहा, ” हमारे ऋषि मुनियों एवं बुद्धजीवियों ने बड़े-बड़े सिद्धांतों और विज्ञान को आध्यात्म के साथ जोड़कर धर्म एवं आस्था के माध्यम से समाज में जागरुकता फैलाने का माध्यम बनाया। युवा कुंभ देशभर के विभिन्न क्षेत्रों में काम करने वाले युवाओं को एक सूत्र में पिरोने का काम करेगा। विश्व में भारत की श्रेष्ठता को स्थापित करने का कार्य युवा शक्ति को करना है।”

यह बैठक 21 अक्टूबर को दिल्ली के कॉन्स्टिट्यूशन क्लब के डिप्टी स्पीकर हॉल में हुई।

दिल्ली : युवा कुंभ से पहले तैयारियों के जायजे के लिए बैठक Reviewed by on . नई दिल्ली, 23 अक्टूबर (आईएएनएस)। दिल्ली में 23 दिसंबर को होने जा रहे युवा कुंभ की तैयारियों के जायजे के लिए एक बैठक का आयोजन किया गया। इसमें भाजपा के अखिल भारती नई दिल्ली, 23 अक्टूबर (आईएएनएस)। दिल्ली में 23 दिसंबर को होने जा रहे युवा कुंभ की तैयारियों के जायजे के लिए एक बैठक का आयोजन किया गया। इसमें भाजपा के अखिल भारती Rating:
loading...
scroll to top