Monday , 22 October 2018

Home » भारत » दिल्ली : 25 करोड़ रुपये के ड्रग्स के साथ 3 गिरफ्तार

दिल्ली : 25 करोड़ रुपये के ड्रग्स के साथ 3 गिरफ्तार

नई दिल्ली, 22 सितम्बर (आईएएनएस)। दिल्ली पुलिस ने अंतर्राष्ट्रीय ड्रग्स गिरोह का पर्दाफाश करते हुए राजधानी के साकेत इलाके से तीन विदेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने शनिवार को कहा कि आरोपियों के पास से 25 करोड़ रुपये के ड्रग्स जब्त किए गए हैं। आरोपियों की पहचान इस्मातुल्ला (40) निवासी अफगानिस्तान, खलील उल्लाह (22), विक्टर ओसोनड्डू (37) निवासी नाइजीरिया के रूप में हुई है।

पुलिस उपायुक्त पीएस कुशवाहा ने कहा कि गिरफ्तार आरोपी अंतर्राष्ट्रीय गिरोह के मुख्य सदस्य हैं। उन्होंने कहा कि इन तीनों को मंगलवार रात करीब एक बजकर 15 मिनट पर साकेत से उस समय गिरफ्तार किया गया जब इस्मातुल्ला और खलीलउल्लाह ओसोनड्डू को ये ड्रग्स देने आए थे।

उन्होंने कहा, “हेरोइन के अलावा ओसोनड्डू ने इस्मातुल्ला से 42000 अमेरिकी डॉलर भी लिए थे, जिसे जब्त कर लिया गया है और भारतीय दंड संहिता के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

कुशवाहा ने बताया कि ये लोग करीब तीन साल से यहां ड्रग्स की सप्लाई कर रहे थे और पिछले दो साल में करीब 100 किलो ड्रग्स बेच चुके हैं।

उन्होंने कहा, “ये लोग 30 अगस्त को करीब 15 किलो हेरोइन लेकर आए थे, जिसमें से पांच किलो ओसोनड्डू को सप्लाई कर चुके हैं। ओसोनड्डू छह महीने के वीजा पर 2014 में भारत आया था और वीजा की तारीख समाप्त होने के बाद भी यहां रुका हुआ था।”

दिल्ली : 25 करोड़ रुपये के ड्रग्स के साथ 3 गिरफ्तार Reviewed by on . नई दिल्ली, 22 सितम्बर (आईएएनएस)। दिल्ली पुलिस ने अंतर्राष्ट्रीय ड्रग्स गिरोह का पर्दाफाश करते हुए राजधानी के साकेत इलाके से तीन विदेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया नई दिल्ली, 22 सितम्बर (आईएएनएस)। दिल्ली पुलिस ने अंतर्राष्ट्रीय ड्रग्स गिरोह का पर्दाफाश करते हुए राजधानी के साकेत इलाके से तीन विदेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया Rating:
loading...
scroll to top