Thursday , 21 March 2019

Home » राज्य का पन्ना » निर्भीक पत्रकारिता का सकारात्मक प्रभाव होता है : मंत्री श्री शर्मा

निर्भीक पत्रकारिता का सकारात्मक प्रभाव होता है : मंत्री श्री शर्मा

March 4, 2019 6:50 pm by: Category: राज्य का पन्ना Comments Off A+ / A-

भुवन भूषण देवलिया स्मृति व्याख्यानमाला में “चुनाव, समाज और मीडिया” पर हुई चर्चा

भोपाल :

पत्रकार जब निर्भीक और निडर होकर अपनी बात कहता है, तो समाज में निश्चित ही उसका सकारात्मक प्रभाव पड़ता है। निर्भीक पत्रकार का सदैव सम्मान होता है। राजनीति और पत्रकारिता का अटूट संबंध है। मीडिया की भूमिका सदैव चुनौतीपूर्ण रही है। जनसम्पर्क मंत्री श्री पी.सी. शर्मा ने आज भुवन भूषण देवलिया स्मृति व्याख्यानमाला में यह बात कही। उन्होंने विदिशा के पत्रकार श्री गोविन्द सक्सेना को राज्य स्तरीय भुवन भूषण देवलिया पत्रकार सम्मान से सम्मानित किया। वरिष्ठ पत्रकार श्री सतीश एलिया द्वारा सम्पादित स्मृति ग्रंथ “पत्रकारिता के भूषण” का विमोचन भी हुआ।

व्याख्यानमाला में वरिष्ठ पत्रकार श्री श्रवण गर्ग, पटना के श्री शशिधर खां, माखनलाल चतुर्वेदी पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल के कुलपति श्री दीपक तिवारी ने व्याख्यान दिये। वरिष्ठ पत्रकार और संस्थापक सप्रे संग्रहालय श्री विजयदत्त श्रीधर ने अध्यक्षता की।

निर्भीक पत्रकारिता का सकारात्मक प्रभाव होता है : मंत्री श्री शर्मा Reviewed by on . भुवन भूषण देवलिया स्मृति व्याख्यानमाला में "चुनाव, समाज और मीडिया" पर हुई चर्चा भोपाल : पत्रकार जब निर्भीक और निडर होकर अपनी बात कहता है, तो समाज में निश्चित ही भुवन भूषण देवलिया स्मृति व्याख्यानमाला में "चुनाव, समाज और मीडिया" पर हुई चर्चा भोपाल : पत्रकार जब निर्भीक और निडर होकर अपनी बात कहता है, तो समाज में निश्चित ही Rating: 0
scroll to top