Sunday , 23 September 2018

Home » भारत » पर्रिकर की हालत स्थिर, स्वास्थ्य में सुधार : भाजपा

पर्रिकर की हालत स्थिर, स्वास्थ्य में सुधार : भाजपा

पणजी, 21 फरवरी (आईएएनएस)। गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की स्थिति में पहले सुधार हुआ है और उनका स्वास्थ्य फिलहाल स्थिर है। यह जानकारी दक्षिण गोवा के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद नरेंद्र सवोइकर ने बुधवार को दी। पेट दर्द की शिकायत होने के बाद पर्रिकर 15 फरवरी से मुम्बई के लीलावती अस्पताल में भर्ती हैं।

सवोइकर ने एक बयान में कहा, “पर्रिकर की हालत स्थिर है और सुधर रही है। डॉक्टर लगातार उनकी स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं और उनका शरीर पर इलाज असर हो रहा है। हम सभी उनके अच्छे स्वास्थ्य तथा बीमारी में जल्द सुधार की प्रार्थना करते हैं।”

वहीं मुख्यमंत्री कार्यालय और लीलावती अस्पताल ने दावा किया कि पूर्व रक्षामंत्री के शरीर पर इलाज का असर हो रहा है। विधानसभा में चल रहे बजट सत्र में पर्रिकर शामिल नहीं हो सके, जिससे लोगों ने उनकी बीमारी की गंभीरता पर अटकलें लगानी शुरू कर दी थी।

पर्रिकर की हालत स्थिर, स्वास्थ्य में सुधार : भाजपा Reviewed by on . पणजी, 21 फरवरी (आईएएनएस)। गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की स्थिति में पहले सुधार हुआ है और उनका स्वास्थ्य फिलहाल स्थिर है। यह जानकारी दक्षिण गोवा के भारतीय पणजी, 21 फरवरी (आईएएनएस)। गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की स्थिति में पहले सुधार हुआ है और उनका स्वास्थ्य फिलहाल स्थिर है। यह जानकारी दक्षिण गोवा के भारतीय Rating:
scroll to top