Wednesday , 24 April 2019

Home » भारत » पीएसके इंजीनियरिंग परिसर से 14 करोड़ की नकदी जब्त

पीएसके इंजीनियरिंग परिसर से 14 करोड़ की नकदी जब्त

चेन्नई, 15 अप्रैल (आईएएनएस)। आयकर विभाग ने सोमवार को पीएसके इंजीनियरिंग के परिसरों पर छापा मारकर 14.18 करोड़ नकद जब्त किए।

विभाग के एक अधिकारी ने यह जानकारी देते हुए आईएएनएस से कहा, “कुल 14.18 करोड़ कैश जब्त किया गया है, साथ ही 112 करोड़ की बिना हिसाब-किताब की आय का भी खुलासा हुआ है।”

अधिकारियों ने 12 अप्रैल को पीएसके इंजीनियरिंग के चेन्नई, नमक्कल और तिरुनेलवेली के परिसरों पर छापा मारा था जहां चुनाव में मतदाताओं के बीच बांटे जाने के लिए नकदी रखे होने का शक था।

कंपनी निर्माण व्यवसाय से संबद्ध है।

अधिकारी ने बताया कि खर्चे को बढ़ा चढ़ाकर दिखाने, प्रभावशाली लोगों को किए गए भुगतान और बिना हिसाब-किताब की पूंजी से संबंधित दस्तावेज और खाते जब्त किए गए हैं।

अधिकारी ने कहा कि सुजई रेड्डी नाम के व्यक्ति के परिसर पर मारे गए छापे में मलेशिया की एक कंपनी में सोलह करोड़ रुपये के निवेश का सबूत मिला जिसे आयकर रिटर्न में नहीं दिखाया गया था। इस व्यक्ति के परिसर से 18 लाख रुपये नकद बरामद किए गए।

इस बीच, चुनाव आयोग के उड़न दस्ते ने यहां एमएलए हॉस्टल पर रविवार रात छापा मारा। दस्ते को इस आशय की सूचना मिली थी कि हॉस्टल में कैश छिपाकर रखा गया है जिसे मतदाताओं के बीच वितरित किया जाना है।

तमिलनाडु में 18 अप्रैल को लोकसभा चुनाव होने हैं।

पीएसके इंजीनियरिंग परिसर से 14 करोड़ की नकदी जब्त Reviewed by on . चेन्नई, 15 अप्रैल (आईएएनएस)। आयकर विभाग ने सोमवार को पीएसके इंजीनियरिंग के परिसरों पर छापा मारकर 14.18 करोड़ नकद जब्त किए। विभाग के एक अधिकारी ने यह जानकारी देत चेन्नई, 15 अप्रैल (आईएएनएस)। आयकर विभाग ने सोमवार को पीएसके इंजीनियरिंग के परिसरों पर छापा मारकर 14.18 करोड़ नकद जब्त किए। विभाग के एक अधिकारी ने यह जानकारी देत Rating:
scroll to top