Tuesday , 16 January 2018

Home » खेल » पीबीएल-3 : फाइनल में आज आमने-सामने होंगी हैदराबाद-बेंगलुरू

पीबीएल-3 : फाइनल में आज आमने-सामने होंगी हैदराबाद-बेंगलुरू

हैदराबाद, 14 जनवरी (आईएएनएस)। प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) के तीसरे सीजन के फाइनल में आज बेंगलुरू ब्लास्टर्स और हैदराबाद हंटर्स की टीमें आमने-सामने होंगी।

हैदराबाद, 14 जनवरी (आईएएनएस)। प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) के तीसरे सीजन के फाइनल में आज बेंगलुरू ब्लास्टर्स और हैदराबाद हंटर्स की टीमें आमने-सामने होंगी।

फाइनल मैच यहां के गाचीबाउली स्टेडियम में खेला जाएगा।

हैदराबाद ने पहले सेमीफाइनल मैच में दिल्ली डैशर्स को 3-0 से मात देते हुए फाइनल में प्रवेश किया है। वहीं बेंगलुरू ने दूसरे सेमीफाइनल मैच में रोचक मुकाबले में अहमदाबाद स्मैश मास्टर्स को 4-3 से शिकस्त दे फाइनल का टिकट कटाया।

दोनों टीमें अपने पहले पीबीएल खिताब के लिए जद्दोजहद करेंगी।

हैदराबाद की टीम का दारोमदार रियो ओलम्पिक विजेता स्पेन की दिग्गज महिला खिलाड़ी कैरोलिना मारिन पर होगा। वहीं बी. साई. प्रणीथ के कंधों पर भी अपनी टीम को खिताब दिलाने की बड़ी जिम्मेदारी होगी।

बेंगलुरू के पास डेनमार्क के विक्टर एक्सेलसन जैसा खिलाड़ी है जो उनकी जीत में बड़ी भूमिका निभा सकता है। वहीं पुरुष युगल में किम से रांग और माथियास बोए की जोड़ी से बेंगलुरू को बड़ी उम्मीदें होंगी।

पीबीएल-3 : फाइनल में आज आमने-सामने होंगी हैदराबाद-बेंगलुरू Reviewed by on . हैदराबाद, 14 जनवरी (आईएएनएस)। प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) के तीसरे सीजन के फाइनल में आज बेंगलुरू ब्लास्टर्स और हैदराबाद हंटर्स की टीमें आमने-सामने होंगी। हैद हैदराबाद, 14 जनवरी (आईएएनएस)। प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) के तीसरे सीजन के फाइनल में आज बेंगलुरू ब्लास्टर्स और हैदराबाद हंटर्स की टीमें आमने-सामने होंगी। हैद Rating:
scroll to top