Sunday , 23 September 2018

Home » मनोरंजन » पुनरीक्षण कमेटी ने ‘एस दुर्गा’ को दी हरी झंडी

पुनरीक्षण कमेटी ने ‘एस दुर्गा’ को दी हरी झंडी

नई दिल्ली, 21 फरवरी (आईएएनएस)। विवादित मलयालम फिल्म ‘एस दुर्गा’ को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) की पुनरीक्षण कमेटी ने हरी झंडी दे दी है।

कमेटी के इस फैसले के बाद फिल्म के निर्देशक सनल कुमार शशिधरन खुश हैं। वह फिल्म को मार्च या अप्रैल में अखिल भारतीय स्तर पर रिलीज करने का प्रयास कर रहे हैं।

शशिधरन ने बुधवार को ट्विटर पर फिल्म का पोस्टर ट्वीट करते हुए लिखा, “शेयर करते हुए खुश हूं। सीबीएफसी की पुनरीक्षण कमेटी ने ‘एस दुर्गा’ को प्रमाणपत्र दे दिया है। उम्मीद है कि फिल्म भारत में जल्द ही रिलीज हो जाएगी।”

पोस्टर पर लिखा है, “एस कमिंग, एस दुर्गा।”

पिछले वर्ष ‘एस दुर्गा’ व एक अन्य फिल्म ‘न्यूड’ को भारत के अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव से हटाए जाने के बाद विवाद बढ़ गया था।

निर्देशक को फिल्म प्रदर्शित करने के लिए बहुत संघर्ष करना पड़ा था। इसके लिए उन्होंने नवंबर में केरल उच्च न्यायालय की शरण भी ली थी।

फिल्म निर्देशक ने कहा कि लोगों को फिल्म देखनी चाहिए। फिल्म देखने के बाद ही वे कोई राय बना पाएंगे।

पुनरीक्षण कमेटी ने ‘एस दुर्गा’ को दी हरी झंडी Reviewed by on . नई दिल्ली, 21 फरवरी (आईएएनएस)। विवादित मलयालम फिल्म 'एस दुर्गा' को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) की पुनरीक्षण कमेटी ने हरी झंडी दे दी है।कमेटी के इस फ नई दिल्ली, 21 फरवरी (आईएएनएस)। विवादित मलयालम फिल्म 'एस दुर्गा' को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) की पुनरीक्षण कमेटी ने हरी झंडी दे दी है।कमेटी के इस फ Rating:
scroll to top