Tuesday , 25 September 2018

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » पेरू जीत के साथ विश्व कप का समापन करेगा : कोच

पेरू जीत के साथ विश्व कप का समापन करेगा : कोच

येकातेरिनबर्ग (रूस), 22 जून (आईएएनएस)। पेरू के कोच रिकाडरे गारेसा ने फीफा विश्व कप में फ्रांस के खिलाफ खेले गए मैच में अपनी टीम के प्रयासों की सराहना की है।

कोच ने इसका आश्वासन भी दिया है कि पेरू की टीम इस टूर्नामेंट का समापन जीत के साथ करेगी।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, विश्व कप के ग्रुप स्तर पर डेनमार्क और फ्रांस के खिलाफ मैचों में हार के बाद पेरू अंतिम-16 दौर से बाहर हो गया है।

गारेसा ने मैच के बाद संवाददाता सम्मलन में कहा कि गुरुवार रात फ्रांस के खिलाफ खेले गए मैच में टीम ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया।

पेरू का सामना अब अंतिम ग्रुप मैच में 26 जून को आस्ट्रेलिया से होगा। गारेसा ने वादा किया है कि इस मैच में उनकी टीम जीत हासिल करेगी।

कोच ने कहा, “हमारे पास अभी एक मैच और है और हम अपने प्रशंसकों के लिए सर्वश्रेष्ठ करना चाहते हैं, जो लंबी यात्राएं कर इस टूर्नामेंट में आए हैं।”

साल 1982 के बाद से पहली बार पेरू ने विश्व कप में कदम रखा है। अपनी राष्ट्रीय टीम का समर्थन करने के लिए करीब 30,000 से अधिक प्रशंसक रूस पहुंचे हैं।

पेरू जीत के साथ विश्व कप का समापन करेगा : कोच Reviewed by on . येकातेरिनबर्ग (रूस), 22 जून (आईएएनएस)। पेरू के कोच रिकाडरे गारेसा ने फीफा विश्व कप में फ्रांस के खिलाफ खेले गए मैच में अपनी टीम के प्रयासों की सराहना की है। कोच येकातेरिनबर्ग (रूस), 22 जून (आईएएनएस)। पेरू के कोच रिकाडरे गारेसा ने फीफा विश्व कप में फ्रांस के खिलाफ खेले गए मैच में अपनी टीम के प्रयासों की सराहना की है। कोच Rating:
scroll to top