Wednesday , 12 December 2018

Home » खेल » पैरा-एशियाई खेल (एथलेटिक्स) : भारत को 1 रजत, 2 कांस्य पदक

पैरा-एशियाई खेल (एथलेटिक्स) : भारत को 1 रजत, 2 कांस्य पदक

जकार्ता, 11 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारत को यहां जारी पैरा-एशियाई खेलों में गुरुवार को एक रजत और दो कांस्य पदक हासिल हुए हैं।

जकार्ता, 11 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारत को यहां जारी पैरा-एशियाई खेलों में गुरुवार को एक रजत और दो कांस्य पदक हासिल हुए हैं।

भारत को भाला फेंक एफ-46 स्पर्धा में एक रजत और एक कांस्य पदक हासिल हुआ है। इसके अलावा, उसे गोला फेंक स्पर्धा में भी कांस्य पदक मिला है।

सुंदर सिंह ने भाला फेंक स्पर्धा के फाइनल में दूसरा स्थान हासिल किया। उन्होंने कुल छह प्रयासों में से पांचवें प्रयास में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 61.33 मीटर की दूरी तय करते हुए रजत पदक पर निशाना साधा।

इसी स्पर्धा में रिकु ने तीसरा स्थान हासिल किया। उन्होंने 60.92 मीटर की दूरी तय कर कांस्य पदक हासिल हुआ।

भारत के एक अन्य एथलीट टेक चंद ने गोला फेंक स्पर्धा में तीसरा स्थान हासिल कर कांस्य पदक जीता। उन्होंने 8.85 मीटर की दूरी तय करते हुए कांस्य पदक हासिल किया।

पैरा-एशियाई खेल (एथलेटिक्स) : भारत को 1 रजत, 2 कांस्य पदक Reviewed by on . जकार्ता, 11 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारत को यहां जारी पैरा-एशियाई खेलों में गुरुवार को एक रजत और दो कांस्य पदक हासिल हुए हैं। जकार्ता, 11 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारत को जकार्ता, 11 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारत को यहां जारी पैरा-एशियाई खेलों में गुरुवार को एक रजत और दो कांस्य पदक हासिल हुए हैं। जकार्ता, 11 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारत को Rating:
loading...
scroll to top