Friday , 24 November 2017

Home » भारत » प्रद्युम्न के लिए ‘कैंडल लिट’ इंडिया गेट पर रविवार को

प्रद्युम्न के लिए ‘कैंडल लिट’ इंडिया गेट पर रविवार को

नई दिल्ली, 27 अक्टूबर (आईएएनएस)। एक बड़े निजी स्कूल में पिछले महीने दरिंदगी का शिकार बने सात साल के मासूम प्रद्युम्न ठाकुर को श्रद्धांजलि देने के लिए कैंडल लिट कार्यक्रम का आयोजन यहां के इंडिया गेट पर 29 अक्टूबर (रविवार) को शाम 5 बजे किया जा रहा है।

गुरुग्राम के भोंडसी स्थित रयान इंटरनेशनल स्कूल के टॉयलेट में 8 सितंबर को प्रद्युम्न की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। मासूम की निर्मम हत्या के मामले की जांच सीबीआई कर रही है और बेटे को इंसाफ दिलाने के लिए पिता सर्वोच्च न्यायालय में मुकदमा लड़ रहे हैं।

कैंडल लिट कार्यक्रम का आयोजन प्रद्युम्न के पिता बरुण चंद्र ठाकुर द्वारा नवगठित प्रद्युम्न फाउंडेशन के बैनर के तले किया जा रहा है।

बरुण ने कहा कि उन्होंने बड़े अरमान से अपने बेटे को एक बड़े प्राइवेट स्कूल में पढ़ा रहे थे, मगर अब उनकी दुनिया लूट चुकी है और वह नहीं चाहते कि आगे कोई बच्चा अपने ही स्कूल में इस तरह की बर्बरता का शिकार हो।

उन्होंने आगे कहा कि वह करोड़ों बच्चों की स्कूल में सुरक्षा सुनिश्चित करवाने के लिए आजीवन प्रत्यनशील रहेंगे। इसी उद्देश्य की पूर्ति के लिए प्रद्युम्न फाउंडेशन की स्थापना की गई है। यह फाउंडेशन पूरे देश में बच्चों की सुरक्षा के लिए काम करेगा। यह काम जनसहयोग से ही संभव है। हजारों बच्चों के अभिभावकों ने नैतिक समर्थन दिया है, उनसे अन्य तरह के सहयोग की भी अपेक्षा है।

बरुण ने जनमानस से निवेदन किया है कि वे प्रद्युम्न को न्याय दिलाने के लिए आगे आएं।

प्रद्युम्न के लिए ‘कैंडल लिट’ इंडिया गेट पर रविवार को Reviewed by on . नई दिल्ली, 27 अक्टूबर (आईएएनएस)। एक बड़े निजी स्कूल में पिछले महीने दरिंदगी का शिकार बने सात साल के मासूम प्रद्युम्न ठाकुर को श्रद्धांजलि देने के लिए कैंडल लिट नई दिल्ली, 27 अक्टूबर (आईएएनएस)। एक बड़े निजी स्कूल में पिछले महीने दरिंदगी का शिकार बने सात साल के मासूम प्रद्युम्न ठाकुर को श्रद्धांजलि देने के लिए कैंडल लिट Rating:
scroll to top